सुशासन के प्रतीक थे वाजपेयी : गोपाल शर्मा

देखा गया

Atal Bihari Vajpayee Birthday


Media Kesari

Jaipur

पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस ( Atal Bihari Vajpayee 99th Birth Anniversary) पर सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा के नेतृत्व में सुशासन दिवस कार्यक्रम का आयोजन हुआ। क्षेत्र के हसनपुरा-शांति नगर के सक्रिय भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अजमेर रोड स्थित बाल निवास मैरिज गार्डन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में वाजपेयी को पुष्पांजलि अर्पित की गई। 

Media KesariJaipurपूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस ( Atal Bihari Vajpayee 99th Birth Anniversary) पर सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा के नेतृत्व में सुशासन दिवस कार्यक्रम का आयोजन हुआ। क्षेत्र के हसनपुरा-शांति नगर के सक्रिय भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अजमेर रोड स्थित बाल निवास मैरिज गार्डन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में वाजपेयी को पुष्पांजलि अर्पित की गई।


इस मौके पर विधायक गोपाल शर्मा ने कहा कि अटलबिहारी वाजपेयी सुशासन के प्रतीक के रूप में हमेशा याद किए जाएंगे। ऐसे महापुरुष सदियों में हुआ करते हैं। उनके नेतृत्व ने विश्व पटल पर भारत की कूटनीतिक क्षमता और संकल्प शक्ति का अहसास करवाया। उन्होंने सदैव राजनीति से ऊपर उठकर राष्ट्रनीति के आधार पर काम किया, यही कारण है कि उन्हें राजनीति में अजातशत्रु के रूप में जाना जाता है। विपक्ष में रहते हुए भी उन्होंने संयुक्त राष्ट्र संघ में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। ऐसा अनुपम उदाहरण उससे पहले और उसके बाद आज तक देखने को नहीं मिला है।

यही कारण है कि उन्हें राजनीति में अजातशत्रु के रूप में जाना जाता है। विपक्ष में रहते हुए भी उन्होंने संयुक्त राष्ट्र संघ में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। ऐसा अनुपम उदाहरण उससे पहले और उसके बाद आज तक देखने को नहीं मिला है।


 इस अवसर पर शशिप्रकाश शर्मा, विक्रम सिंह, विपिन डैंगोरिया, पवन सैनी, मनीष पारीक, हरिओम सिंह, रामावतार बेदवाल, सुरेश शर्मा सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments