टॉप रेंकर्स (Top Rankers) के लीगल एज ने फिर लहराया परचम

देखा गया

जयपुर के अर्जित बंसल ने 7वीं और दक्ष जैन ने प्राप्त की 39वी रैंक 


Media Kesari

Jaipur

जयपुर -  नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज ( National Law University) के संघ की ओर से आयोजित क्लेट-2024 (CLAT 2024) का परिणाम गत 10 दिसंबर शाम को जारी किया गया,जिसमें जयपुर के टॉप रेंकर्स (Top Rankers) के लीगलएज ( LegalEdge) जयपुर के वि़द्यार्थियों ने परचम फहराते हुए अपनी प्रतिभा के हुनर दिखाए।

Media Kesari  Jaipur  जयपुर -  नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज ( National Law University) के संघ की ओर से आयोजित क्लेट-2024 (CLAT 2024) का परिणाम गत 10 दिसंबर शाम को जारी किया गया,जिसमें जयपुर के टॉप रेंकर्स (Top Rankers) के लीगलएज ( LegalEdge) जयपुर के वि़द्यार्थियों ने परचम फहराते हुए अपनी प्रतिभा के हुनर दिखाए।


टॉप रेंकर्स के लीगलएज (LegalEdge)के निदेशक, सुमित ओचानी (Sumit Ochani) ने परीक्षा में श्रेष्ठ रहे विद्यार्थियों को बधाई देते हुए बताया कि इस परीक्षा में  शहर के अरिजीत बंसल ने 118 अंकों में से 103.75 अंक हासिल कर देशभर में 7वा स्थान हासिल किया,वहीं शहर के दक्ष जैन ने 39वा, नियति ने 57वा, आर्यश्री मेथी ने 81वा और संभव जैन ने 84वा स्थान प्राप्त किया। इन जैसे 35 विद्यार्थी इस परीक्षा में टॉप करने वाले टॉप 100 छात्रों में शामिल हैं और अपनी सफलता का श्रेय लीगलएज को देते है। लीगलएज जयपुर के 50 से अधिक छात्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज में प्रवेश ले सकेंगे और यह संस्थान के लिए गौरवान्वित होने वाली बात है।

टॉप रेंकर्स के लीगलएज (LegalEdge)के निदेशक, सुमित ओचानी (Sumit Ochani) ने परीक्षा में श्रेष्ठ रहे विद्यार्थियों को बधाई देते हुए बताया कि इस परीक्षा में  शहर के अरिजीत बंसल ने 118 अंकों में से 103.75 अंक हासिल कर देशभर में 7वा स्थान हासिल किया,वहीं शहर के दक्ष जैन ने 39वा, नियति ने 57वा, आर्यश्री मेथी ने 81वा और संभव जैन ने 84वा स्थान प्राप्त किया। इन जैसे 35 विद्यार्थी इस परीक्षा में टॉप करने वाले टॉप 100 छात्रों में शामिल हैं और अपनी सफलता का श्रेय लीगलएज को देते है।

उन्होंने यह भी बताया कि यह परीक्षा 3 दिसंबर को देश भर के 26 एनएलयू (NLU) में प्रवेश के लिए आयोजित की गई थी। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने गुरुजनों को देते हुए कहा कि सही मार्गदर्शन, नियमित अभ्यास पिछले सालों के पेपर्स का परीक्षण, समय प्रबंधन तथा मॉक टेस्ट्स इस परीक्षा को क्लियर करने में एह भूमिका निभाते हैं। 

उन्होंने यह भी बताया कि ‘हमारे छात्रों की यह उपलब्धि हमारे प्रतिस्पर्धी तैयारी और उनके संघर्ष का परिणाम है। 

निदेशक ने बताया कि इस साल, एनएलयू पहुंचने वाले कुल छात्रों में लगभग एक तिहाई छात्र लीगलएज से होंगे और यह पूरे संस्थान के लिए बहुत गर्व की बात है। छात्रों और संस्थान के शिक्षकों की मिल जुली मेहनत से ही आज लीगलएज इस मुकाम तक पहुंचने में सफल हुआ है। जयपुर में लीगलएज (LegalEdge) पिछले डेढ़ साल से कार्यरत है और उस समय में ही इतनी बड़ी सफलता प्राप्त करना हमारी प्रतिबद्धता दर्शाता है।

Post a Comment

0 Comments