ड्यूटी ज्वाईन करें - कलक्टर

देखा गया

वॉर रूम की बैठक में दिए निर्देश


संवाददाता: फ़िरोज़ खान  ✍️

बारां, 12 मई। जिला कलक्टर इन्द्र सिंह राव ने कहा कि लॉकडाउन के कारण जो कार्मिक जिला मुख्यालय से बाहर अन्य जिलों में है वे अपनी ड्यूटी ज्वाईन कर सकते हैं लेकिन रेड जोन में शामिल जिले से आने पर उक्त कार्मिक को सरकारी क्वेरेंटाईन में रहना होगा। कार्मिक के क्वेरेंटाईन सेन्टर में जाने के दिवस से ही उसकी ज्वाईनिंग मानी जाएगी।
कलक्टर राव मंगलवार को मिनी सचिवालय सभागार में कोरोना संकट के तहत दैनिक वॉर रूम की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिले से भंवरगढ़ से बालिका सलोनी पूर्व में कोटा में जांच के दौरान कोरोना पोजिटिव पाई गई थी लेकिन उक्त बालिका के चौथी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिससे सभी को राहत है।


सीएमएचओ डॉ. संपतराज नागर ने बताया कि बारां से कोरोना पोजिटिव गर्भवती महिला के पति और सास के सेम्पल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना पोजिटिव गर्भवती महिला के सम्पर्क में आए बारां के चिकित्सक व नर्सिंग स्टाफ की जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। अन्ता के रायपुरिया में 68 लोगों के सेम्पल लिए गए थे जिसमें से 32 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है एवं शेष लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी हैं। बैठक में एडीएम मोहम्मद अबूबक्र ने श्रमिकों व प्रवासियों के आगमन के संबंध में सूचना प्रदान की। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अधिकारी ने बताया कि विभाग के छात्रावासों में स्थापित क्वेरेंटाईन सेन्टरों में अब काफी कम संख्या रह गई है साथ ही दो वार्डन ने भी ज्वाईनिंग दे दी है। एक्सईएन पीडब्ल्यूडी आर.के. जैन ने कोविड केयर सेन्टर की स्थापना हेतु आवश्यक संसाधनों सहित खर्च का ब्यौरा प्रस्तुत किया। इस अवसर पर सीईओ जिला परिषद बृजमोहन बैरवा, एएसपी विजय स्वर्णकार सहित वॉर रूम के अधिकारी मौजूद थे।

Post a comment

0 Comments