बीकानेरवाला ने जयपुर में खोला अपना दूसरा स्वीट-शॉप-कम-रेस्टोरेंट आउटलेट, राखी पूजा थाली मिठाई के आकर्षक गिफ्ट पैक के साथ उपलब्ध

देखा गया

अब विशुद्ध भारतीय व्यंजनों का ज़ायका.. 'बीकानेरवाला' के साथ


 राखी पूजा थाली मिठाई के आकर्षक गिफ्ट पैक के साथ उपलब्ध



मीडिया केसरी वेब डेस्क ✍🏻



 जयपुर, 27 जुलाई, 2020: भारत के अग्रणी मिठाई एवं नमकीन निर्माता बीकानेरवाला फूड्स प्रा. लिमिटेड (बीएफपीएल) ने जयपुर के संसार चंद रोड पर अपना दूसरा स्वीट-कम-रेस्टोरेंट आउटलेट खोलकर एक नया मुकाम हासिल कर लिया है। बीकानेर वाला का यह आउटलेट युवाओं के साथ ही परिवारों के हर उम्र के सदस्यों की खाने-पीने की ज़रूरतों को ध्यान में रखकर खोला जा रहा है, जहां वे जी-भरकर विशुद्ध भारतीय व्यंजनों का मज़ा उठा पाएंगे। जयपुर के साथ ही आस-पास के इलाकों के लोग भी इस दुकान में “बीकानेरवाला” के खास स्वाद का ज़ायका चख पाएंगे।



बीकानेरवाला पारंपरिक भारतीय मिठाइयों, नमकीन और पूरे भारत के व्यंजनों के लिए उत्तर भारत का सबसे लोकप्रिय ब्रांड है। भारत और नेपाल, यूएई, अमेरिका, सिंगापुर और न्यूजीलैंड में इसके 100 से भी ज़्यादा आउटलेट हैं, जहां व्यंजनों की गुणवत्ता, साफ-सफाई और ग्राहकों की खाने-पीने से जुड़ी हर जरूरत का पूरा ध्यान रखान जाता है।

जयपुर में अपने अनूठे इंटीरियर और डिजाइन से सजे बीकानेरवाला के आउटलेट में कई वैरायटी की मिठाइयां होंगी। इतना ही नहीं, यहां लोग उत्तर भारतीय, दक्षिण भारतीय और कॉन्टिनेंटल कुज़ीन के साथ ही दुनिया भर में मशहूर चाट, नमकीन जैसे 200 से ज़्यादा तरह के व्यंजनों का लुत्फ उठा पाएंगे।

बीकानेर वाला फूड्स प्रा. लिमिटेड के डायरेक्टर, अशोक अग्रवाल ने मिठाइयों और लज़ीज व्यंजनों की पारिवारिक परंपरा के बारे में बताया जो एक सदी से भी ज्यादा समय से, राजे-रजवाड़ों के समय से चली आ रही है। उन्होंने बताया कि आज के समय में अपने परिवार की महान परंपरा को आगे बढ़ाने के साथ ही हम इसमें पेशेवर प्रबंधन, मानककीकृत प्रसंस्करण, स्वच्छता के अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मानदंड और विश्वस्तरीय माहौल का भी पूरा खयाल रखते हैं। बीकानेरवाला की विरासत की चर्चा करते हुए, उन्होंने आज जयपुर में अपना दूसरा स्वीट-शॉप-कम-रेस्टोरेंट खुलने पर असीम खुशी जताई और जयपुर के लोगों का उनके समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उन्हें पूरा विश्वास है कि बीकानेरवाला समाज के सभी वर्गों और हर उम्र के ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करेगा।



बीकानेरवाल फूड्स प्राइवेट लिमिटेड की जीएम-मार्केटिंग संगीता गोयल ने कंपनी के विस्तार की भविष्य की योजनाओं पर बात की। उन्होंने बताया कि साल 2020 में इसके और भी कई आउटलेट खुलने वाले हैं। उन्होंने बताया कि दुबई, नेपाल, न्यूजीलैंड, अमेरिका और सिंगापुर में बीकानेरवाला के आउटलेट पहले से ही मौजूद हैं। इनके अलावा, अगले तीन सालों में अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, बैंकॉक और दुनियाभर के कई अन्य देशों में बीकानेरवाला के आउटलेट खोलने की योजना है। उन्होंने कहा, “हमारी कंपनी का मकसद सिर्फ पूरे भारत में ही अपनी क्लासिक रेसेपीज़ के बारे में जानकारी फैलाना और लोगों को ये व्यंजन उपलब्ध कराना नहीं है, बल्कि कंपनी इन खास व्यंजनों के स्वाद को पूरी दुनिया में ले जाना चाहती है।”

बीकानेरवाला फूड्स प्रा. लिमिटेड अपने ब्रांड ‘बीकानो’ के तहत पैक्ड स्नैक्स और नमकीन भी बनाता है। इसके पैक्ड उत्पाद भारत  के साथ दुनियाभर के 32 से ज्यादा देशों में बिकते हैं।



 

Bikano MewaBites -Rakhi Puja Thali Gifts 


बीकानेरवाला फूड्स प्रा. लिमिटेड के वाइस प्रेजिडेंट अनुराग शर्मा ने कहा, “हम अपने सभी आउटलेट में एफएसएसएसएआई और विश्व स्वास्थ्य संगठन के  कोविड-19 से जुडे़ दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करते हैं हमारे मेहमानों के साथ ही हमारी टीम के सभी सदस्य सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करते हैं। हम सभी को बीकानेरवाला में आने और राखी का त्योहार मनाने के लिए के लिए आमंत्रित करते हैं जो कि संबंधो के साथ हमारे जुड़ाव को दर्शाता है।

Post a comment

0 Comments