Baran Breaking News-PetrolPump Bribery case- ACB ने रिश्वतकांड में शामिल कलेक्टर इंद्र सिंह राव (Indra Singh Rao) को जयपुर में किया गिरफ्तार

देखा गया

आरोपी अधिकारी के घर की तलाशी जारी


बारां से कुँवर पाल ✍🏻  

 

बारां (राजस्थान)-23 दिसंबर। बारां के तत्कालीन जिला कलेक्टर इंद्र सिंह राव को बुधवार को एसीबी की ओर से गिरफ्तार कर लिया गया है। एसीबी की ओर से जारी किए गए प्रेस नोट में कहा गया कि तत्कालीन जिला कलेक्टर इंद्र सिंह राव के पी ए महावीर प्रसाद नागर को गत 9 दिसंबर को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की कोटा टीम द्वारा ट्रैप आयोजित कर ₹140000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था। 


प्रकरण में तत्कालीन कलेक्टर इंद्र सिंह राव की भूमिका संदिग्ध मानते हुए तत्काल प्रभाव से एपीओ कर दिया गया था। ब्यूरो में इस संबंध में प्रकरण दर्ज कर अतिरिक्त महानिदेशक एम एन दिनेश के सुपरविजन में अनुसंधान अधिकारी चंद्र प्रकाश शर्मा के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया जाकर अनुसंधान किया जा रहा था। 

प्रकरण के अनुसंधान में तत्कालीन जिला कलक्टर इंद्र सिंह राव के खिलाफ उनकी भूमिका के संबंध में पर्याप्त साक्ष्य मिलने पर राव को आज शाम करीब 5:00 बजे प्रकरण के अनुसंधान अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश शर्मा की विशेष टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी अधिकारी के आवास पर तलाशी की कार्यवाही जारी हैं।

Post a comment

0 Comments