Barmer News- उत्तर पश्चिमी रेलवे (NWR) की रेल मंडल प्रबंधक (DRM)गीतिका पांडे ने किया बाड़मेर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

देखा गया

बाड़मेर-मुंबई व बाड़मेर-मंडोर रेल सेवा शुरू करने को लेकर सौंपा ज्ञापन


मुनाबाव से समदड़ी तक रेलवे विद्युतीकरण 2023 तक होगा पूरा



मीडिया केसरी डिजिटल डेस्क 


बाड़मेर (राजस्थान)-18 दिसंबर। राजस्थान के  सरहदी जिले बाड़मेर में शुक्रवार को उत्तर पश्चिमी रेलवे की रेल मंडल प्रबंधक गीतिका पांडे ने रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। वे निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुक्रवार दोपहर बाड़मेर पहुँची और उन्होंने पूरे बाड़मेर रेलवे स्टेशन का साफ-सफाई एवं अन्य व्यवस्थाओं को लेकर निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बाड़मेर में स्वच्छता को लेकर की गई व्यवस्थाओं की प्रशंसा की साथ ही रेलवे स्टेशन पर अधिक से अधिक पौधे लगाने के निर्देश भी दिए।


इस अवसर पर उनके साथ बाड़मेर एवं जोधपुर के कई रेलवे के अधिकारी भी मौजूद रहे। वहीं बाड़मेर के लोगों ने भी रेल मंडल प्रबंधक को बाड़मेर-मुंबई व बाड़मेर-मंडोर रेल सेवा शुरू करने को लेकर ज्ञापन भी सौंपा।


मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि रेलवे हमेशा देश हित के लिए प्रतिबंध है और सभी यात्री कोरोना की गाइडलाइन की पालना करते हुए यात्रा करें और बाड़मेर में कई रेल फिलहाल बंद है उसको लेकर जैसे-जैसे लॉक डाउन खुल रहा है वैसे-वैसे रेल सेवाएं शुरू की जाएगी। 


Amazon Wardrobe Refresh Sale 2020 से 80% की भारी छूट पर खरीदें मनपसंद ट्रेंडी एक्सेसरीज-- 
 
नीचे दी गई Image पर click करें और खरीदें--




वही मुनाबाव से समदड़ी तक रेलवे विद्युतीकरण को लेकर उन्होंने कहा कि इसको लेकर हमें दिशा निर्देश प्राप्त हुए हैं और 2023 तक विद्युतीकरण अलग-अलग चरणों में पूरा किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि बाड़मेर से लंबी दूरी की रेल सेवा शुरू करने को लेकर बाड़मेर के लोगों की मांग है उसको लेकर भी रेल मंत्री एवं रेलवे महाप्रबंधक को अवगत करवाया जाएगा।

Post a comment

0 Comments