Shakeela Trailor Out-- A Rags-to-riches story साउथ की एडल्ट स्टार की बायोपिक में ऋचा चड्ढा का दमदार अभिनय, क्रिसमस पर हो रही रिलीज

देखा गया

फ़र्श से अर्श तक पहुँचने की कहानी है "शकीला"


5 भाषाओं में 1000 स्क्रीन पर वर्ल्डवाइड रिलीज के लिए तैयार



Mumbai-Tushaba Sayed ✍🏻


मुम्बई-16 दिसंबर। साउथ की मशहूर अभिनेत्री शकीला की बायोपिक इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 लॉकडाउन के बाद यह ऐसी पहली फ़िल्म है जो OTT प्लेटफॉर्म की बजाय  सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। आज बुधवार को फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया।

ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी स्टारर एवं इंदरजीत लंकेश द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक एडल्ट फिल्म स्टार की वास्तविक जीवन की चौंकाने वाली कहानी दिखाती है।  इस अनूठी व दिलचस्प कहानी में बताया गया है कि किस प्रकार एक गरीब व मज़बूर परिवार की लड़की क़ामयाबी की बुलंदियों को छूती है और फ़र्श से अर्श तक पहुँचती है।


 यदि हम कलाकारों के अभिनय पक्ष की बात करें तो ट्रेलर से ही ऋचा चड्ढा के दमदार अभिनय का पता चल रहा है। ऐसा लग रहा है कि मानो ऋचा पूरी तरह शकीला के किरदार में डूब गई हो।  वहीं एक्टर पंकज त्रिपाठी की उपस्थिति फ़िल्म को और दिलचस्प बना देती है।


Amazon Wardrobe Refresh Sale 16 दिसंबर से शुरू-- शानदार डील्स के साथ शॉपिंग करने के लिए नीचे दी गई Image पर Click करें--



फिल्म को सैमिस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत और निर्मित किया गया है और इसे यूएफओ द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है। 'शकीला' 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। यह फ़िल्म पाँच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है।



Post a comment

0 Comments