Barmer News-बाड़मेर समाचार-फिर एक युवक चढ़ा मोबाइल टॉवर पर, भूखंड विवाद से था परेशान, तीन घण्टे चले हाई वोल्टेज ड्रामा से फूले प्रशासन के हाथ-पाँव

देखा गया

पुलिस प्रशासन की कड़ी मशक्कत व समझाईश के बाद हुआ राजी

तहसीलदार ने भूखंड विवाद के शीघ्र निपटारे के दिए निर्देश


अशरफ मरोठी✍🏻

 बाड़मेर

कल्याणपुर(बाडमेर)- 10 मार्च। बुधवार सुबह बाड़मेर जिले के कल्याणपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब भूखंड विवाद को लेकर परेशान एक युवक निजी कंपनी के मोबाइल टावर पर चढ़ गया।

कल्याणपुर निवासी पीड़ित युवक मालाराम अपने रामनगर स्थित पट्टाशुदा पुश्तैनी भूखंड पर कब्जा दिलाने की प्रशासन से लगातार माँग कर रहा था लेकिन प्रशासन में बैठे अधिकारियों ने उसकी एक न सुनी। भूखंड पर कब्जा नहीं मिलने से नाराज़  होकर मालाराम पटेल मोबाइल टावर पर चढ़ गया।


युवक के मोबाइल टावर पर चढ़ने के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

मामले की सूचना मिलने पर  कल्याणपुर पुलिस ने मय जाब्ता मौके पर पहुंच युवक से समझाइश करने का प्रयास किया। इस दौरान सूचना पाकर कल्याणपुर नायब तहसीलदार शैतान सिंह चौहान ने भी मौके पर पहुंचकर युवक मालाराम से समझाइश की।

टॉवर पर चढ़े युवक का यह हाई वोल्टेज ड्रामा लगभग तीन घण्टे तक जारी रहा। आखिर में पुलिस प्रशासन की कड़ी मशक्कत के बाद युवक  मालाराम मोबाइल टावर से नीचे उतरने को राजी हुआ, तब कहीं जाकर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली।


तहसीलदार सुरेंद्र कुमार ने कल्याणपुर पंचायत समिति विकास अधिकारी को इस मामले में तुरंत टीम का गठन कर खसरा के नक्शा अनुसार भूमि का माप कर भूखंड विवाद का समाधान करने के निर्देश दिए।

Post a comment

0 Comments