Bollywood Latest News & Movies-The Married Woman-'द मैरिड वुमन' की रिलीज से पहले एकता कपूर ने अजमेर पहुँच ख़्वाजा की दरगाह पर चादर पेश कर बाँधा मन्नत का धागा, जयपुर में किया प्रमोशन

देखा गया

खादिम इमरान चिश्ती ने कराई जियारत

फ़िल्म के प्रमोशन के लिए आई थीं जयपुर

रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा ने भी अजमेर शरीफ में लिया आशीर्वाद


मीडिया केसरी डिजिटल डेस्क ✍🏻


अजमेर-5 मार्च। ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ होने जा रही बहुचर्चित वेब सीरीज़ ‘द मैरिड वुमन' (The Married Woman) की रिलीज़ से पहले बॉलीवुड फिल्म निर्माता एकता कपूर शुक्रवार को अजमेर शरीफ दरगाह पर पहुँची। इस खास अवसर पर, शो के कलाकार रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा ने भी निर्माता के साथ यहाँ अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई ।


एकता कपूर ने बड़ी अकीदत के साथ सिर पर मखमली चादर एवं फूलों को लेकर आस्ताने पर पहुंच इन्हें पेश किया और नज़राना पेश किया। इस दौरान उन्होंने अपनी मन्नत का धागा भी बाँधा। एकता कपूर ने गरीब नवाज की बारगाह में आनेवाले धारावाहिक द मैरिड वूमन की सफलता के लिए दुआ की

  WATCH VIDEO -



प्रशंसकों की भारी भीड़ को देखते हुए कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच खादिम इमरान चिश्ती ने उन्हें जियारत कराई। खादिम चिश्ती ने बताया कि एकता कपूर की ख्वाजा गरीब नवाज में गहरी आस्था है, वह किसी भी सीरियल की पहली कैसिट यहां लाकर उसकी सफलता के लिए दुआ करती हैं।



प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित, शो के ट्रेलर को दर्शकों, फ्रेटर्निटी और आलोचकों से समान रूप से प्रतिक्रिया मिली है। एकता कपूर अपने इस शो जो महिलाओं और उनकी पसंद के इर्दगिर्द घूमता है, को लेकर खासा उत्साहित हैं और शो की प्रमोशनल एक्टिविटीज़ के लिए हाल ही में जयपुर के दौरे पर थीं। 




साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित 'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित इस शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं। 


'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Post a comment

0 Comments