Bollywood News in Hindi-Andhadhun Fame Actress Rashmi Agdekar ने Radhika Apte के लिए कही यह बड़ी बात !

देखा गया

संदर्भ- अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

मैं देखना चाहती हूँ कि क्या एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म, Male- Centric फ़िल्म जितना ही प्यार और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बटोर पाती है- Rashmi Agdekar


मीडिया केसरी

मुम्बई-8 मार्च। वेब श्रृंखलाओं एवं टीवी विज्ञापनों में अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से दर्शकों का प्यार जीतने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री, रश्मि अगडेकर आज एक अच्छे मुकाम पर हैं। रश्मि ने कई फिल्मे और वेब सीरीज़"अंधधुन", "देव डीडी 2", "रसभरी", "I am Mature", "ऑक्वर्ड कन्वर्सेशन विथ गर्लफ्रैंड" और "द इंटर्न्स" में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को आकर्षित किया है। 


 रश्मि अगडेकर की हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज "देव डीडी 2" में लेस्बियन के किरदार को समीक्षकों की काफ़ी प्रशंसा मिल रही है।

गलत के खिलाफ हमेशा अपनी आवाज उठाने वाली रश्मि अगडेकर ने आज  महिला दिवस के मौके पर  सभी के सामने अपने विचार रखे।


रश्मि अगडेकर ने  महिला दिवस के बारे में अपने विचार रखते हुए कहा कि - "आज से पहले महिला दिवस का मतलब मेरे जीवन में महिलाओं का सेलिब्रेशन हुआ करता था। लेकिन इस साल मैं भी खुद का सेलिब्रेशन करना चाहती हूँ खुद को मनाने जा रही हूँ, और इसलिए यह दिन मुझे अपनी ताकत और कमजोरियों की याद दिलाने का एक कारण भी बनने जा रहा है, जिसे मैं खुद पहचान सकूँ और समाज में थोड़ा योगदान कर सकूँ। निश्चित रूप से हमारी फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं पर आधारित फिल्में बन रही हैं जो हीरो से ज्यादा स्क्रीन स्पेस भी शेयर कर रही है।"



रश्मि अगडेकर ने महिलाओं के प्रति असमानताएं के बारे में बात करते हुए कहा कि- "मुझे एक दिन ये जरूर देखना है कि  एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म क्या उतना ही प्यार और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बटोर पाती है जितना एक मेल सेंट्रिक फिल्म बटोरती है। मैं खुद इंतज़ार कर रही हूँ। 


अभिनेत्री राधिका आप्टे के लिए कही यह बात

 रश्मि ने बताया कि वे राधिका आप्टे  से बेहद प्रभावित व प्रेरित हैं और एक दिन उनकी तरह ही कुछ करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि राधिका आप्टे एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने बलबूते पर उच्च कोटि के अभिनय के साथ अपने करियर को पुनर्जीवित किया और सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी छाप छोड़ी है, मुझे भी एक दिन उन्ही के तरह कुछ करना है। 



रश्मि अगडेकर की हाल ही में एक सीरीज रिलीज़ हुई है जिसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है और इसी महीने के मध्य में वो अपने एक और  नए प्रोजेक्ट की घोषणा करने वाली हैं।

Post a comment

0 Comments