अभिनेत्री सीरत कपूर ने अपने प्रशंसकों को Covid के प्रति किया जागरूक, सरकार के दिशानिर्देशों की पालना का अनुरोध करते हुए ट्विटर पर दिया यह मैसेज...

देखा गया

फिल्म"मारीच" (film Maarich)में नसरुद्दीन शाह के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए हैं तैयार


Media Kesari Digital Desk ✍🏻

मुम्बई-13 अप्रैल। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) एक बार फिर देश में तेजी से पाँव पसार रहा है। हर आमजन के साथ-साथ बॉलीवुड (bollywood) और टॉलीवुड (tollywood) के सेलिब्रिटीज भी इसे लेकर खासे चिंतित हैं।

इसी संदर्भ में Run Raja Run से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली film actress, model व dancer tollywood अभिनेत्री सीरत कपूर (Seerat Kapoor) ने भी अपनी चिंता जताते हुए इसे लोगों की लापरवाही का नतीजा बताया।


  कृष्णा एंड हिज लीला (Krishna and His Leela) की अभिनेत्री सीरत कपूर ने हालही में अपने ट्विटर हैंडल (twitter) से एक ट्वीट करते हुए कहा है कि-- "मेरे सबसे प्यारे लोगों आपकी सुरक्षा इस घातक वायरस की बढ़ती परिस्थितियों के दौरान मेरे लिए अत्यंत प्राथमिकता है और मुझे इस दौरान आपके लिए चिंता और भी बढ़ जाती है। मैं अनुरोध करती हूँ कि कृपया आप सभी कोविड गाइडलाइन्स का पालन करें और याद रखें कि आपकी जिम्मेदारी सबकी सुरक्षा है। यह ट्वीट करने का मेरा उद्देश्य यही है कि सरकार की ओर से जो भी गाइडलाइन है उसके नियमो का पालन करें और सावधान रहे ताकि किसी भी तरीके से जान का नुकसान न हो।  





सीरत कपूर जल्दी ही नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah)

और तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) के साथ फिल्म "मारीच" (film Maarich)में अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।



Post a comment

0 Comments