Jaipur News-मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

देखा गया

टीका लगवाने के लिए स्वयं आगे आएं तथा दूसरों को भी प्रेरणा दें- मुख्य सचिव


Media Kesari Digital Desk ✍🏻

जयपुर, 10 अप्रेल। प्रदेश के मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने आज शनिवार को एसएमएस अस्पताल (SMS Hospital) के आईडीएच में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाई। मुख्य सचिव के साथ ऊर्जा विभाग के प्रमुख शासन सचिव  दिनेश कुमार तथा सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख शासन सचिव  राजेश कुमार यादव तथा ने भी वैक्सीन की प्रथम डोज लगवाई।


इस मौके पर आर्य ने सभी प्रदेशवासियों से वैक्सीन लगवाने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण दोबारा तेजी से बढ़ रहा है, इसलिए हमें पहले से भी ज्यादा सचेत रहना होगा, ताकि इसे जड़ से खत्म किया जा सके। उन्होंने कहा कि इस समय जो भी लोग टीका लगवाने के लिए उम्र की दृष्टि से पात्र हैं, वे टीका लगवाने के लिए स्वयं आगे आएं तथा दूसरों को भी प्रेरणा दें। 


मुख्य सचिव ने टीका लगवाने के बाद आधा घण्टा ऑब्जर्वेशन में रहे। उन्होंने बताया कि वे टीका लगवाने के बाद किसी तरह की तकलीफ महसूस नहीं कर रहे हैं। उन्होंने उसी समय टीका लगवाने वाले अन्य लोगों से भी बातचीत की और उनसे उनके अनुभव भी जानें। 

इस अवसरों पर एसएमएस अस्पताल के प्रिंसिपल सुधीर भण्डारी (Dr Sudhir Bhandari Jaipur) सहित अन्य चिकित्सक एवं नर्सिंग स्टाफ उपस्थित रहे।

Post a comment

0 Comments