Drinking water crisis in Atru- करोड़ों की पाइपलाइन, पर पानी नहीं..! Corona के डर के बीच पेयजल जुगाड़ में छूट रहे पसीने !

देखा गया

एक ओर कोरोना तो दूसरी ओर पानी 'का रोना'

विधायक पानाचंद मेघवाल के गृह क्षेत्र का है मामला


बारां से कुँवर पाल ✍🏻

बारां (राजस्थान)-8 मई। एक ओर तो कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus disease) का डर व परेशानी  तो वहीं दूसरी ओर प्यास बुझाने के लिए पेयजल का जुगाड़ करने में छूट रहे पसीने।

 यह हालात बारां अटरू क्षेत्र (Atru) के विधायक पानाचंद मेघवाल (Panachand Meghwal MLA Atru) के गृह क्षेत्र में बने हुए हैं। जहां पर लोगों को पेयजल (Drinking water) के लिए भी बड़ी दूर आकर मशक्कत के साथ जुगाड़ करना पड़ रहा है।


बारां जिले ( Baran District) के अटरू मुख्यालय की छप्पन नम्बर फाटक पर इन दिनों पेयजल संकट गहराने लगा है। 

यहां के वाशिंदों का कहना है कि विभाग द्वारा लाइन तो बिछाई गई है मगर उससे पर्याप्त पानी नही मिल पा रहा है। जिससे सभी  वार्ड 11 के बस्तीवासियों को बजाज शोरूम के समीप लगे सिंगल फेज मोटर से पेयजल का जुगाड़ करना पड़ रहा हैं।

कॉलोनीवासियों ने बताया कि अटरू में करोड़ो रुपया खर्च करने के बावजूद लोगो को पानी भी मयस्सर नही हो पा रहा है। इसके लिए कॉलोनीवासियों ने विधायक से भी समस्या समाधान की मांग की है। लेकिन हालत जस के तस बने हुए हैं।

crores rupees expended but people do not get the facility of drinking water in Atru Baran Panachand Meghwal constituency

Post a Comment

0 Comments