Phone Tapping Case- ये कांग्रेसजन वही तंदूर कांड वाले, आपातकाल वाले, बोफोर्स वाले, जीप घोटाले वाले लोग हैं : Dr. Satish Poonia

देखा गया

फोन टेपिंग मामला (phone tapping case)

प्रदेश में विद्वेष एवं प्रतिशोध की राजनीति  हो रही है- पूनिया

Media Kesari ✍🏻


जयपुर- 24 जून। भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज गुरुवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां (Dr. Satish poonia BJP) ने केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के खिलाफ जयपुर में कांग्रेस द्वारा नारेबाजी एवं मुख्य सचेतक महेश जोशी (chief whip Rajasthan Congress) द्वारा अमर्यादित टिप्पणी को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि, राजस्थान में सदभाव की राजनीति थी, वैचारिक संघर्ष होता था, विचारों से सड़क से सदन से वाकयुद्ध भी लड़ा जाता था। पहली बार प्रदेश में सब लोग देख रहे हैं कि विद्वेष एवं प्रतिशोध की राजनीति की शुरुआत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot )के नेतृत्व में और उन्हीं के पीछे चलने वाले उनके अनुयायियों ने शुरु की, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल निंदनीय ए‌वं अशोभनीय है, कांग्रेस गलत परंपरा को बढावा दे रही है, यदि उनके पीसीसी चीफ की मौजूदगी में ऐसा होता है तो यह बहुत घृणित एवं निंदनीय है।

Delhi-police-summons-chief-whip-Mahesh-Joshi

Politics of hatred and vendetta is happening in the state Rajssthan - Dr Satish Poonia


डॉ. पूनियां ने कहा कि, पूरा देश देख रहा है कि किस तरीके से कांग्रेस के नेता भारत के मजबूत लोकतंत्र का उपहास उड़ाते हैं, सोनियां गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी से लेकर तमाम कांग्रेसी नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर झूठे आरोप लगाते हैं एवं अमर्यादित बातें करते हैं, विधानसभा के भीतर प्रधानमंत्री मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह के बारे में राज्य की कांग्रेस सरकार के कई विधायक एवं मंत्री अमर्यादित, अलोकतांत्रिक एवं असंवैधानिक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। 


डॉ. पूनियां ने कहा कि, यह सब इसलिये हो रहा है कि इस देश में कांग्रेस पार्टी शुरु से भगोड़ी रही है, इनके नेता अंग्रेजों से मिले रहते थे, इस देश में जब संघर्ष का समय आया था तो कांग्रेस की भूमिका भगोड़े की रही, इनके नेता नारे इसलिये लगाये होंगे कि शायद इनको अपने पुरखों की याद आ गई होगी।


उन्होंने राजस्थान कांग्रेस के नेताओं पर निशाना साधते हुये कहा कि, यह बात निश्चित है कि आदमी जब इतना विचलित और बौखलाहट होती है तो अपशब्दों का इस्तेमाल करता है, गिरे हुये शब्दों का इस्तेमाल करता है,  अपने आचरण से विचलित होता है तो कहीं ना कहीं मुझे लगता है कि उनके मन में पाप है, कहीं ना कहीं उनकी गलती पकड़ी जा रही है, क्योंकि फोन टेंपिंग एवं जासूसी राजस्थान में स्थापित हो गई और इस परंपरा को कांग्रेस ने ही स्थापित किया है।


फोन टेपिंग मामले पर पूछे गये सवाल के जवाब में डॉ. पूनियां ने कहा कि, दिल्ली की पुलिस ने संज्ञान लिया है तो इस बात से कांग्रेसी डरे हुये भी हैं, देश में सर्वाधिक ईडी के छापे कांग्रेस के ही क्यों पड़ते हैं, सीबीआई जांच के शिकार कांग्रेसी के ही लोग क्यों होते हैं? क्योंकि लोग कांग्रेस की संस्कृति को ठीक से जानते हैं, यह तंदूर कांड वाले लोग भी हैं, यह आपातकाल वाले लोग भी हैं, ये बोफोर्स वाले भी हैं, ये जीप घोटाले वाले लोग भी हैं, कांग्रेस पार्टी पूरे पापकर्म में डूबी हुई है, इस तरीके से नारे लगाकर अपना फ्रस्ट्रेसन जाहिर कर रहे हैं।

हो सकता है कांग्रेसी अभ्यास भी कर रहे हों कि 2023 के बाद जिंदाबाद नारे लगाने का अवसर कभी मिलेगा नहीं, कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में यही ट्रेनिंग ले रहे हैं उनको बरसों-बरस प्रदेश एवं देश में विपक्ष की भूमिका के लिये तैयार रहना चाहिये।

Post a Comment

0 Comments