महज़ एक थप्पड़ के बदले हत्या करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, सहअभियुक्तों की तलाश जारी

देखा गया

रात को बेवजह घूमने से टोकने व थप्पड़ मारने की कीमत बुजुर्ग ने जान गंवाकर चुकाई


Media Kesari ✍🏻


दौसा 08 जुलाई।  तीन दिन पूर्व समलेटी गांव में हुयी वृद्ध की हत्या के आरोप में गांव के ही युवक राहुल मीना पुत्र रामू मीना (21) को महवा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर गिरफ्तार  किया व घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल व हत्या के हथियार डण्डे को बरामद किया है। आरोपित ने रात के 2 बजे घूमने पर टोकने व थप्पड़ मारने की मामूली बात पर अपने ही गांव के बुजुर्ग की हत्या कर दी थी।

Dausa Crime News yesterday rajasthan latest crime news breaking crime in rajasthan dausa sp anil beniwal


बुजुर्ग की हत्या पर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गांव वालों ने लगा दिया था जाम, जताया आक्रोश

बुजुर्ग की नृशंस हत्या के कारण आमजन में भय व आक्रोश था। लोगो ने हत्या का खुलासा करवाने व मुल्जिमों को जल्द गिरफतार की मांग को लेकर एनएच-21 समलेटी पर जाम लगा दिया था।

    एसपी अनिल कुमार बेनीवाल (SP Anil Kumar Beniwal) ने बताया कि 4-5 जुलाई की रात नेशनल हाईवे स्थित समलेटी गांव में छप्पर में सो रहे बुजुर्ग भरोसी मीना की हत्या कर दी गई। अगले दिन मृतक के बेटे पीतम चन्द ने पुलिस को एक रिपोर्ट दी जिसमे बताया कि रात 1 बजे उसने घर के सामने घूम रहे बैजुपाडा निवासी एक युवक विष्णु मीना पुत्र रामकरण को पकड़ा। पूछने पर उसने दोस्त राहुल मीना के पास आना बताया। रात 2 बजे फिर से घूमने पर विष्णु और राहुल को मृतक भरोसी मीना ने टोका ओर थप्पड़ मार घर जाने को कहा ओर खुद जाकर छप्पर में सो गये। रात की घटना का बदला लेने विष्णु, राहुल व उसके भाई धुरा उर्फ मोनू ने सोते हुए उसके पिता की हत्या की है। 

    मामले की गंभीरता को देखते हुये एसपी बेनीवाल स्वयं मौके पर गये ओर मुआयना किया। एफएसएल व डाग स्क्वाड को बुला साक्ष्य संकलित किये गये।  सीओ महवा हवा सिंह के सुपरविजन एवं थानाधिकारी कृष्ण कुमार धनकड़ के नेतृत्व में टीम गठित की गई। विशेष प्रयासो से बुधवार को टीम ने आरोपी राहुल मीना को बालाजी मोड जिला दौसा से गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल व कत्ल का हथियार डंडा बरामद किया। पूर्व में सहअभियुक्त विष्णु मीणा को गिरफतार किया जा चुका हैं। शेष मुल्जिमों की तलाश जारी है।

Post a Comment

0 Comments