उर्वशी रौतेला के 62 लाख के राजस्थानी बंधनी लहंगा और ज्वैलरी ने सबको चौंकाया-Urvashi surprised her fans with Rajasthani bandhani lehenga jewellery,actress bedazzled in traditional look

देखा गया

 सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित बायोपिक में आएंगी नज़र 


Media Kesari ✍🏻


मुम्बई-02 जुलाई। बॉलीवुड की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) उन हस्तियों में से एक हैं जो हर तरह के फैशनेबल आउटफिट के लिए चर्चा में रहती हैं।। साड़ी पहनने से लेकर गाउन पहनने तक अभिनेत्री अपनी सुंदरता से लोगों का  दिल जीत लेती हैं। उर्वशी रौतेला को इंडस्ट्री में कुछ सबसे शानदार ज्वैलरी और आउटफिट कलेक्शन के लिए जाना जाता है। 

उर्वशी रौतेला एक बार फिर ट्रेडिशनल ऑउटफिट (traditional outfit) में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने मनोज कुमार की पोती मुस्कान की शादी में पहना था। अभिनेत्री ने आशा गौतम की राजस्थानी बंधनी लहँगा (Rajasthani bandhani lehenga) पहना है जिसकी कीमत 4,00,000 रुपये है। 

urvashi-bedazzled-in-traditional-look-bollywood-news-in-hindi


राजस्थानी बंधनी एक हाथ से बनाई गई टाई-डाई (Tie-dye) डिज़ाइन है, जिसे एक लाक्षणिक डिज़ाइन बनाने वाले नाखूनों से कपड़े को तोड़कर जटिल रूप से सजाया गया है। उर्वशी रौतेला के लहंगे में कमर लटकन के साथ तीन शेड्स भी हैं जो नेवी ब्लू, ग्रीन और ब्राउन है।अभिनेत्री ने शोभा श्रृंगार ज्वैलर्स के शाही जड़े हुए आभूषणों के साथ अपनी पोशाक को जोड़ा है और साथ  में एक मांग टिक्का और बाजू बंद भी शामिल है, चूड़ियाँ त्यानी के पोल्की ज्वैलरी (Polki Jewellery) से हैं और इसकी कुल कीमत  रु. 58,00,000. तक जाती है।

urvashi-bedazzled-in-traditional-look-bollywood-news-in-hindi

 उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने  बालों में  गजरा भी डाला है। हाल ही में, अभिनेत्री को स्त्री शक्ति पुरस्कार  में सुनहरी साड़ी में देखा गया था। 

यह भी पढ़ें-उर्वशी रौतेला ने किया नारी शक्ति को सलाम, स्त्री शक्ति पुरस्कार जीतने वाली बनी सबसे कम उम्र की अभिनेत्री

तो वहीं अगर उर्वशी रौतेला के आगामी प्रोजेक्ट  की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। "ब्लैक रोज़" (Black Rose Thriller) के साथ-साथ "थिरुतु पायले 2" ( Thiruttu Payale 2) के हिंदी रीमेक के साथ। 

यह भी पढ़ें--Urvashi Rautela पहनती हैं Nita Ambani से भी महँगी साडी !

अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "डूब गए" (Doob Gaye)और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" (Versace Baby) के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" (Webseries Inspector Avinash) में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Post a Comment

0 Comments