सबसे ज्यादा ब्यूटी टाइटल जीतने वाली Actress Urvashi Rautela अपनी ऑफ-कैमरा टीम के साथ लेटेस्ट इंस्टाग्राम ट्रेंड पर थिरकती हुई आईं नज़र, देखिये अभिनेत्री का मजेदार वीडियो !

देखा गया


Media Kesari

Mumbai


बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की स्टार उर्वशी रौतेला खूबसूरती की असली मिसाल हैं। अभिनेत्री ने अपनी कठिनाई और प्रतिभा से बॉलीवुड में अपनी जगह बनायी है। सबसे ज्यादा ब्यूटी टाइटल जीतने वाली उर्वशी रौतेला एक आश्चर्यजनक डांसर और एक्ट्रेस भी हैं। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला वर्तमान में अनगिनत प्रोजेक्ट्स के लिए बैक-टू-बैक शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन वह अपना समय निकाल कर प्रेक्षकों का मनोरंजन करती है और साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

सबसे ज्यादा ब्यूटी टाइटल जीतने वाली Urvashi Rautela अपनी ऑफ-कैमरा टीम के साथ लेटेस्ट इंस्टाग्राम ट्रेंड पर थिरकती हुई आईं नज़र, देखिये अभिनेत्री का मजेदार वीडियो ! Entertainment news bollywood gossips media kesari मीडिया केसरी


खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फ़िलहाल में शूटिंग में व्यस्त है, फिर भी वह यही प्रयत्न करती है की वो अपने दर्शको से कनेक्टड रहे. अभिनेत्री ने हाल ही में लेटेस्ट इंस्टाग्राम ट्रेंड के बाद एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उर्वशी रौतेला अपनी टीम के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। उन्होनें वीडियो को कैप्शन दिया, "Often, often, boy I do this often Alors On Danse "




काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। 'ब्लैक रोज़' के साथ-साथ "थिरुतु पायले २" के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला | अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "डूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Post a Comment

0 Comments