रक्षा बंधन के पावन पर्व पर अभिनेत्री Seerat Kapoor ने शेयर किए भाई के साथ बचपन में बिताए सबसे प्यारे व मीठे पल

देखा गया

 

Media Kesari (मीडिया केसरी)

मुम्बई

20 अगस्त,2021


'रक्षाबंधन' हमारे भारत देश में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता रहा है।यह खास दिन, भाई- बहन के पावन रिश्ते को दर्शाता है, उनके अटूट प्यार और सुरक्षा का भी प्रतीक है । हम सभी के चहेते  बॉलीवुड के अभिनेता भी रक्षाबंधन बड़े उत्साह से  मना रहे है, और सोशल मीडिया पर videos व photos अपलोड कर रहे है ।

रक्षा बंधन के पावन पर्व पर अभिनेत्री सीरत कपूर ने शेयर किए भाई के साथ  बचपन में बीते सबसे प्यारे व मीठे पल


 'कृष्णा एंड हिज लीला' फिल्म से मशहूर हुई अभिनेत्री सीरत कपूर ने भी अपने बड़े भाई के साथ शेयर कीं सबसे प्यारी बचपन की यादें..!

अपने टैलेंटेड बड़े भाई वरुण कपूर के बारे में बताते हुए अभिनेत्री सीरत कपूर ने कहा, "मेरे भाई को जो भी अच्छे से जानते है कहेंगे कि वो एक कमाल के इंसान है, उन्होंने मुझे कभी ऐसी हालातों में डाला ही नहीं की मुझे उनके लिए कवर करना पड़े ।जब हम छोटे थे तभी वे मुझपे  निर्भर रहते थे कि मैं सभी को रोकूँ उनके गाल खींचने से, और फिर वे बोलते थे, "मेरी बहन को आने दो" फिर जब मैं आती थी तब सब लोग मेरी छोटी साइज देख कर खूब हँसते थे । ये मेरे बचपन की सबसे प्यारी यादों में से एक है।




वर्क फ्रंट पर, सीरत कपूर ने दक्षिण फिल्म उद्योग के दर्शकों को बार-बार अपनी एक्टिंग से चौंका दिया है, और अब बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
रक्षा बंधन के पावन पर्व पर अभिनेत्री सीरत कपूर ने शेयर किए भाई के साथ  बचपन में बीते सबसे प्यारे व मीठे पल



अभिनेत्री अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ अपने आने वाली फिल्म "मारीच" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले 'मारीच' फिल्म का निर्माण होने जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments