अनुपम खेर ने जब कविता के रूप में साझा किये अपने जीवन के अनुभव तो फैंस ने दे डाली उनको ज़िन्दगी की सीख !!

देखा गया

Media Kesari (मीडिया केसरी)

21 सितम्बर,2021


Veteran actor Anupam Kher अनुपम खेर उन चन्द कलाकारों में से हैं, जिन्हें हमने बॉलीवुड में विभिन्न किरदार निभाते देखा है। कभी विलेन, तो कभी हीरो, कभी गंभीर, तो कभी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले अनुपम खेर। अनुपम खेर बॉलीवुड के ऑलराउंडर अभिनेता हैं। 

अनुपम खेर ने जब कविता के रूप में साझा किये अपने जीवन के अनुभव तो फैंस ने दे डाली उनको ज़िन्दगी की सीख !! Koo app entertainment news media kesari


वे एक सादगी भरे व्यक्तित्व के धनी हैं। अपने विचारों का एक छोटा-सा रूप उन्होंने हाल ही में Koo ऐप के माध्यम से पेश किया है, जिसे सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

वे कहते हैं..

जो लोग मन में उतरते हैं, उन्हें संभाल कर रखिए, 

और जो मन से उतरते हैं, उनसे संभल कर रहिए…. :)

bollywood-veteran-actor-anupam-kher-shared-his-life-experience-in-the-form-of-his-poem-on-koo-fans-gave-him-life-lessons-entertainment-news हिंदू यूनिवर्सिटी ऑफ अमेरिका हिंदू अध्ययन में पीएचडी की मानद उपाधि florida  मियूं-मियूं" मीडिया केसरी

इसी पर एक प्रशंसक  ने उनके इस पोस्ट पर उनको दे दी सीख. फेन  ने लिखा  "मन  में कोई बात रखते क्यों  हैं आप, सबसे  लीजिये मज़ा  और न करें  मियूं-मियूं"


 


 हाल ही में हिंदू यूनिवर्सिटी ऑफ अमेरिका ने अनुपम खेर को हिंदू अध्ययन में डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्रदान की है। फ्लोरिडा स्थित विश्वविद्यालय ने शनिवार को यहां एक विशेष कार्यक्रम में एक्टर को हिंदू अध्ययन में पीएचडी की मानद उपाधि प्रदान की। 

न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में अनुपम खेर ने कहा, "मैं इस उपाधि को प्राप्त कर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। यह एक बहुत ही प्रतिष्ठित उपाधि है और यह पल हमेशा मेरे जीवन के प्रमुख आकर्षणों में से एक रहेगी। यह उपाधि मुझे हिंदू धर्म के दर्शन और दुनिया की सबसे पुरानी संस्कृति के दर्शन के बारे में बात करने के लिए एक मंच प्रदान करेगी।"

Post a Comment

0 Comments