BIBA latest wedding collection-- इस शादी के मौसम में बीबा के तरीके से वार्डरोब से लेकर एक्सेसरीज तक इस तरह करें तैयार !

देखा गया

हल्दी रस्म से लेकर कॉकटेल पार्टी तक... हर अवसर के लिए one-stop shop destination है BIBA


Media Kesari

Jaipur


नई दिल्ली (New Delhi)- शादी का मौसम आने वाला है और अगर आपको इस साल शादी की मेजबानी करनी है या उसमें शामिल होना है तो शादी के उत्सव की यह एक बुनियादी चिंता है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारत में विवाह उत्सव में ड्रेसिंग एक दिलचस्प माइनफील्ड की खोज जैसा दिखता है-और हर कोई हमेशा कुछ नया और अलग ढूंढ़ने की कोशिश करता हैं. हम वास्तव में ऐसे आउटफिट चाहते हैं जो शादी में होने वाले हर प्रोग्राम के हिसाब से थीम में बैठे और आपको सुन्दर व आकर्षक भी दिखने में मदद करे।

बिबा के ट्रेंडी सूट सेट के साथ फ्यूज़न टच जोड़ें। अपने सबसे अच्छे दोस्त की हल्दी सेरेमनी के लिए इस स्टाइलिश पीले सूट सेट को फ्लॉन्ट करें। यह सेट असममित शैली के कुर्ते के साथ आता है जिसमें गोल नेकलाइन, सूक्ष्म प्रिंट और मिरर वर्क है। इसकी तीन चौथाई आस्तीन है। इवनिंग क्लच से जुड़ी भव्यता और शोभा अद्वितीय है। यह लुभावनी लाल जातीय क्लच शादी के मौसम के लिए एकदम सही है। यह एक गोल सिल्हूट में आता है जिसमें भारी कढ़ाई, मनके का विवरण और एक सोने की चेन का पट्टा होता है।  रेड सिल्क क्लच (Biba Red Embroidered Clutch):-  This breathtaking red ethnic clutch is perfect for the wedding season   पीला कला रेशम असममित सूट सेट Sea Green Cotton Blend Lehenga Set


   यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यदि आप उसके परिवार के किसी व्यक्ति के लिए दुल्हन हैं तो आपको एक वन स्टॉप शॉपिंग गंतव्य (one-stop shopping destination) की तलाश करनी चाहिए। यदि आप वन-स्टॉप-शॉपिंग अनुभव की तलाश कर रहे हैं, तो बीबा (biba) आपकी सभी उत्सव संबंधी आवश्यकताओं के लिए सबसे अच्छी जगह है।

हल्दी रस्म (Haldi Ceremony) से लेकर कॉकटेल पार्टी तक हर अवसर के लिए आधुनिक बोल्ड लुक से लेकर क्लासिक पारंपरिक सूट सेट और यहां तक कि आभूषण, क्लच और फुटवियर तक। आसानी से सिलने वाले सूट सेट से लेकर रोहित बाल तक के एक्सक्लूसिव डिज़ाइनर रेंज से लेकर दोस्तों और परिवार के लिए उपहार देने के विभिन्न विकल्पों तक, बीबा एक संपूर्ण वन-स्टॉप-शॉप डेस्टिनेशन (one-stop shop destination) लेकर आया है। बीबा का नवीनतम संग्रह (Biba latest collection) रंगों और संयोजनों की एक विस्तृत श्रृंखला में सलवार सूट सेट, रेडी-मेड, सिलाई-में-आसान विकल्प सहित विविधता से भरा है। इसमें पारंपरिक और सुरुचिपूर्ण सलवार-कमीज सेट के साथ-साथ सूट-पैंट सेट, अनारकली, भव्य लहंगा सेट और कई अन्य संयोजन हैं।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप शादी की खरीदारी के लिए कहां जाएं, यह सोचकर तनाव न लें, यहां एक सूची दी गई है:-


हल्दी सेरेमनी (For Haldi Ceremony)


बिबा के ट्रेंडी सूट सेट के साथ फ्यूज़न टच जोड़ें। अपने सबसे अच्छे दोस्त की हल्दी सेरेमनी के लिए इस स्टाइलिश पीले सूट सेट को फ्लॉन्ट करें। यह सेट असममित शैली के कुर्ते के साथ आता है जिसमें गोल नेकलाइन, सूक्ष्म प्रिंट और मिरर वर्क है। इसकी तीन चौथाई आस्तीन है।

पीला कला रेशम असममित सूट सेट: INR 4,595

बिबा के ट्रेंडी सूट सेट के साथ फ्यूज़न टच जोड़ें। अपने सबसे अच्छे दोस्त की हल्दी सेरेमनी के लिए इस स्टाइलिश पीले सूट सेट को फ्लॉन्ट करें। यह सेट असममित शैली के कुर्ते के साथ आता है जिसमें गोल नेकलाइन, सूक्ष्म प्रिंट और मिरर वर्क है। इसकी तीन चौथाई आस्तीन है। इवनिंग क्लच से जुड़ी भव्यता और शोभा अद्वितीय है। यह लुभावनी लाल जातीय क्लच शादी के मौसम के लिए एकदम सही है। यह एक गोल सिल्हूट में आता है जिसमें भारी कढ़ाई, मनके का विवरण और एक सोने की चेन का पट्टा होता है।  रेड सिल्क क्लच (Biba Red Embroidered Clutch):-  This breathtaking red ethnic clutch is perfect for the wedding season   पीला कला रेशम असममित सूट सेट Sea Green Cotton Blend Lehenga Set।BIBA latest wedding collection From wardrobe to accessories one-stop shop destination



Sea Green Cotton Blend Lehenga Set

बीबा के इस भव्य लहंगे सेट के साथ समारोह के लिए तैयार हो जाइए। यह समुद्री हरा (Sage Green) लहंगा दोस्तों या बहनों के लिए संगीत समारोह में अचंभित करने के लिए एक अच्छा कॉम्बो है। साधारण विवरण के साथ भी आप सबसे अलग दिखने के लिए पूरी तरह तैयार होंगे।

सी ग्रीन कॉटन ब्लेंड लहंगा सेट: INR 8,500

Sea Green Cotton Blend Lehenga Set  बीबा के इस भव्य लहंगे सेट के साथ समारोह के लिए तैयार हो जाइए। यह समुद्री हरा (Sage Green) लहंगा दोस्तों या बहनों के लिए संगीत समारोह में अचंभित करने के लिए एक अच्छा कॉम्बो है। साधारण विवरण के साथ भी आप सबसे अलग दिखने के लिए पूरी तरह तैयार होंगे।  सी ग्रीन कॉटन ब्लेंड लहंगा सेट: INR 8,500

ऐम्बिलस्ट स्लिप ऑन (Embellished Slip On)

अगर आप किसी शादी समारोह में शामिल हो रही हैं तो यह गोल्ड एम्बेलिश्ड हील्स (BIBA Gold Embellished Mules) आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। झिलमिलाहट के संकेत के साथ, आपके पैर दिन की घटनाओं की अवधि के लिए गद्दीदार और आरामदायक रहेंगे।

गोल्ड एम्बेलिश्ड हील्स: INR 3,999


Buy Slip On Shoes online on Amazon

Click here -- https://amzn.to/3hX7ztp

BIBA latest wedding collection From wardrobe to accessories one-stop shop destination स्लिप ऑन (Embellished Slip On)  अगर आप किसी शादी समारोह में शामिल हो रही हैं तो यह गोल्ड एम्बेलिश्ड हील्स (BIBA Gold Embellished Mules) आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। झिलमिलाहट के संकेत के साथ, आपके पैर दिन की घटनाओं की अवधि के लिए गद्दीदार और आरामदायक रहेंगे।  गोल्ड एम्बेलिश्ड हील्स: INR 3,999    Buy Slip On Shoes online on Amazon Click here --



ज्वेल टच

अपने लुक को पूरा करने के लिए बीबा के साथ शादी के अवसर के अपने सभी आभूषणों की खोज करें! इन चांदबाली स्टाइल के डैंगलर इयररिंग्स में हरे रंग का कुंदन और मोतियों का अलंकरण है जो अतिरिक्त आकर्षण प्रदान करता है! अपने पसंदीदा कुर्ता सेट के साथ स्टाइल करें!

ग्रीन कुंदन मोती की बालियां: INR 1,299

BIBA latest wedding collection From wardrobe to accessories one-stop shop destination ज्वेल  टच अपने लुक को पूरा करने के लिए बीबा के साथ शादी के अवसर के अपने सभी आभूषणों की खोज करें! इन चांदबाली स्टाइल के डैंगलर इयररिंग्स में हरे रंग का कुंदन और मोतियों का अलंकरण है जो अतिरिक्त आकर्षण प्रदान करता है! अपने पसंदीदा कुर्ता सेट के साथ स्टाइल करें!  ग्रीन कुंदन मोती की बालियां: INR 1,299

डिजाइनर क्यूरेशन

रोहित बल की हमारी एक्सक्लूसिव रेंज के साथ बेहतरीन सिलुएट्स और डिजाइन सेंसिबिलिटी की खोज करें। यह उत्तम दर्जे का ऑफ-व्हाइट सूट सेट कपास और रेशम के मिश्रण से बनाया गया है। इस सेट में बैंड कॉलर और थ्री फोर्थ स्लीव्स के साथ स्ट्रेट फिट एम्ब्रॉएडर्ड कुर्ता शामिल है। इसके बीच में एक चीरा है। इनर क्रॉप टॉप लाइनिंग, फ्लेयर्ड स्कर्ट और नेट दुपट्टे के साथ अपने लुक को पूरा करें।

रोहित बाल पीच कॉटन स्ट्रेट सूट सेट: INR 29,950


शरारा ग्लेम

शानदार पारंपरिक शरारा और गरारा सेट आपके BFF के मेहँदी उत्सव के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। पारंपरिक गोटापट्टीबूटी डिज़ाइन में सजी एक अविस्मरणीय फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए एक मजबूत रंग और स्टाइल।

लाइट पिंक आर्ट सिल्क स्ट्रेट सूट सेट: INR 10,950

आइवरी कॉटन ब्लेंड स्ट्रेट सूट सेट: INR 11,950


Biba Red Embroidered Clutch

इवनिंग क्लच से जुड़ी भव्यता और शोभा अद्वितीय है। यह लुभावनी लाल जातीय क्लच शादी के मौसम के लिए एकदम सही है। यह एक गोल सिल्हूट में आता है जिसमें भारी कढ़ाई, मनके का विवरण और एक सोने की चेन का पट्टा होता है।

रेड सिल्क क्लच (Biba Red Embroidered Clutch):-

Click here--

Shop Online on Amazon- Biba Red Embroidered Clutch


Biba Red Embroidered Clutch इवनिंग क्लच से जुड़ी भव्यता और शोभा अद्वितीय है। यह लुभावनी लाल जातीय क्लच शादी के मौसम के लिए एकदम सही है। यह एक गोल सिल्हूट में आता है जिसमें भारी कढ़ाई, मनके का विवरण और एक सोने की चेन का पट्टा होता है।  रेड सिल्क क्लच (Biba Red Embroidered Clutch):-  Click here--  Shop Online on Amazon- Biba Red Embroidered Clutch बिबा के ट्रेंडी सूट सेट के साथ फ्यूज़न टच जोड़ें। अपने सबसे अच्छे दोस्त की हल्दी सेरेमनी के लिए इस स्टाइलिश पीले सूट सेट को फ्लॉन्ट करें। यह सेट असममित शैली के कुर्ते के साथ आता है जिसमें गोल नेकलाइन, सूक्ष्म प्रिंट और मिरर वर्क है। इसकी तीन चौथाई आस्तीन है। इवनिंग क्लच से जुड़ी भव्यता और शोभा अद्वितीय है। यह लुभावनी लाल जातीय क्लच शादी के मौसम के लिए एकदम सही है। यह एक गोल सिल्हूट में आता है जिसमें भारी कढ़ाई, मनके का विवरण और एक सोने की चेन का पट्टा होता है।  रेड सिल्क क्लच (Biba Red Embroidered Clutch):-  This breathtaking red ethnic clutch is perfect for the wedding season   पीला कला रेशम असममित सूट सेट Sea Green Cotton Blend Lehenga Set

This breathtaking red ethnic clutch is perfect for the wedding season


BIBA latest wedding collection-- इस शादी के मौसम में बीबा के तरीके से वार्डरोब से लेकर एक्सेसरीज तक  इस तरह करें तैयार ! हल्दी रस्म से लेकर कॉकटेल पार्टी तक... हर अवसर के लिए one-stop shop destination है BIBA


आपकी छोटी दिवाओं के लिए


अपनी लड़की को पारंपरिक शादी के ठाठ संगठनों में सर्वश्रेष्ठ दिखने दें। पीले मिरर वाले एम्ब्रॉएडर्ड पेप्लम कुर्ता सेट में से चुनें, ग्रीन मिरर वर्क एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज विद फ्लॉन्सी ऑर्गेना लहंगा और स्काई ब्लू ऑर्गेना अनारकली सूट सेट।

मस्टर्ड येलो नायलॉन गैथर्ड सूट सेट: INR 5,995

लाइम ग्रीन आर्ट सिल्क लहंगा सेट: INR 4,599

स्काई ब्लू आर्ट सिल्क अनारकली सूट सेट: INR 5,500


आपकी छोटी दिवाओं के लिए   अपनी लड़की को पारंपरिक शादी के ठाठ संगठनों में सर्वश्रेष्ठ दिखने दें। पीले मिरर वाले एम्ब्रॉएडर्ड पेप्लम कुर्ता सेट में से चुनें, ग्रीन मिरर वर्क एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज विद फ्लॉन्सी ऑर्गेना लहंगा और स्काई ब्लू ऑर्गेना अनारकली सूट सेट।  मस्टर्ड येलो नायलॉन गैथर्ड सूट सेट: INR 5,995  लाइम ग्रीन आर्ट सिल्क लहंगा सेट: INR 4,599  स्काई ब्लू आर्ट सिल्क अनारकली सूट सेट


Post a Comment

0 Comments