Vivek Bindra latest news Fact Check - विवेक बिंद्रा की गिरफ्तारी की ख़बर पूरी तरह से झूठी थी, फरीदाबाद पुलिस ने दी सफाई

देखा गया

Media Kesari

Faridabad


फरीदाबाद: जाने-माने मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (Motivational speaker Vivek Bindra) की गिरफ्तारी की खबर को फरीदाबाद पुलिस विभाग ने पूरी तरह से अफवाह बताया है। फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक, बिंद्रा को कभी गिरफ्तार नहीं किया गया और इस खबर को कुछ बदमाशों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया के कुछ मंचों पर यह उल्लेख किया गया कि विवेक बिंद्रा को फरीदाबाद की अदालत में हिरासत में ले लिया गया,उन पर अदालत कक्ष में एक वीडियो फिल्माने का आरोप लगाया गया था। 


फरीदाबाद: जाने-माने मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (Motivational speaker Vivek Bindra) की गिरफ्तारी की खबर को फरीदाबाद पुलिस विभाग ने पूरी तरह से अफवाह बताया है। फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक, बिंद्रा को कभी गिरफ्तार नहीं किया गया और इस खबर को कुछ बदमाशों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया के कुछ मंचों पर यह उल्लेख किया गया कि विवेक बिंद्रा को फरीदाबाद की अदालत में हिरासत में ले लिया गया,उन पर अदालत कक्ष में एक वीडियो फिल्माने का आरोप लगाया गया था।     फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह ने कहा, 'पुलिस ने विवेक बिंद्रा के मोबाइल फोन की जांच की, लेकिन अदालत की कार्यवाही के फिल्माए गए वीडियो जैसा कुछ नहीं मिला। उनकी गिरफ्तारी की खबर में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है


  फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह ने कहा, 'पुलिस ने विवेक बिंद्रा के मोबाइल फोन की जांच की, लेकिन अदालत की कार्यवाही के फिल्माए गए वीडियो जैसा कुछ नहीं मिला। उनकी गिरफ्तारी की खबर में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। कुछ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और प्रकाशनों ने इस अफवाह को फैलाया है और विवेक बिंद्रा किसी पारिवारिक मामले में अदालत में थे।


डॉ. विवेक बिंद्रा समाज के एक बेहद सम्मानित सदस्य और अपार ख्याति के प्रेरक वक्ता हैं। वह एक लीडरशिप कंसल्टेंट और बिजनेस कोच हैं, जो 1500 से अधिक कॉरपोरेट्स के भरोसेमंद सलाहकार हैं। उनके स्फूर्तिदायक प्रवचन उद्यमियों और श्रेष्ठ व्यावसायिक संस्थाओं के लिए सफल जीवन का एक प्रकाश स्तंभ रहे हैं। उन्होंने लाखों लोगों के जीवन को छुआ है और उन्हें आशा, साहस और आत्म-मूल्य के पथ पर अग्रसर किया है।

Post a Comment

0 Comments