Nawalgarh Crime News- भगेरा ग्राम में महिलाओं के साथ मारपीट के Social Media पर वायरल वीडियो का मामला : नवलगढ पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

देखा गया

संदर्भ- जिला पुलिस झुन्झुनू द्वारा गम्भीर वारदातों के त्वरित खुलासे के लिये चलाया जा रहा है अभियान 


Media Kesari

Nawalgarh (Rajasthan)


भगेरा/नवलगढ़(राजस्थान)- 5 अप्रैल।  जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा I.P.S (Mridul Kachawa ips) द्वारा जिले में गम्भीर किस्म की वारदातों के त्वरित खुलासे के लिये चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पुलिस उप अधीक्षक वृत नवलगढ के सुपरविजन में सुनील शर्मा पु.नि. थानाधिकारी पुलिस थाना नवलगढ के नेतृत्व में महिलाओं के साथ मारपीट के चार आरोपियों को त्वरित कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार किया गया।

भगेरा/नवलगढ़(राजस्थान)- 5 अप्रैल।  जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा I.P.S (Mridul Kachawa ips) द्वारा जिले में गम्भीर किस्म की वारदातों के त्वरित खुलासे के लिये चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पुलिस उप अधीक्षक वृत नवलगढ के सुपरविजन में सुनील शर्मा पु.नि. थानाधिकारी पुलिस थाना नवलगढ के नेतृत्व में महिलाओं के साथ मारपीट के चार आरोपियों को त्वरित कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार किया गया। मारपीट के दौरान प्रार्थी की माताजी द्रोपती के व बहिन प्रियंका के गम्भीर चोंटे आई हैं जिनको इलाज के लिए सरकारी अस्पताल नवलगढ़ में भर्ती करवाया गया है।  इत्यादि रिपोर्ट पर प्रकरण संख्या 150 / 23 धारा 147,452,323,354,382 भादस में दर्ज कर तफतीश बाबूलाल सउनि द्वारा की जा रही है।
Taking a prompt action Nawalgarh police arrested 4 accused after a video went viral on social media showing assaulting women in Bhagera village


यह था मामला-


प्राप्त जानकारी के अनुसार आज बुधवार दिनांक 05.04.2023 को विनित पुत्र दयानंद जाति मेघवाल निवासी भगेरा पुलिस थाना नवलगढ ने थाना नवलगढ़ पर रिपोर्ट पेश की कि दिनांक 05.04.2023 को सुबह 6 बजे के लगभग मुलजिमान नेमीचन्द, पवन, प्रभुदयाल, दयानन्द पुत्र ज्ञानीराम एवं सुमन देवी पत्नी नेमीचन्द, सुमन देवी पत्नी पवन, मनकोरी देवी पत्नी ज्ञानीराम जाति मेघवाल निवासीगण ग्राम भगेरा पुलिस थाना नवलगढ़ जिला झुंझुनू प्रार्थी के घर पर आकर लाठियों व बर्छा से प्रार्थी की माताजी द्रोपती देवी, बहिन प्रियंका व प्रार्थी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया तब बीच-बचाव करने आये प्रार्थी के ताऊ के पुत्र परमेश्वर के साथ भी मारपीट करना शुरू कर दिया और प्रार्थी के अन्य भाई बहिन बीच-बचाव करने लगे तो मुलजिमान ने इनके साथ भी मारपीट करना शुरू कर दिया। मुलजिमान ने मिर्ची पावडर फेंककर प्रार्थी व प्रार्थी के परिवार के सभी सदस्यों को घायल कर दिया और प्रार्थी की माताजी व बहिन प्रियंका को मुलजिम नेमीचन्द, पवन, प्रभुदयाल, दयानन्द ने जमीन पर पटककर मारपीट कर कपड़े फाड़ दिये, मंगल सूत्र, मादलिया तोड़ लिया और 5000/- रूपये निकाल लिये तथा प्रार्थी की माताजी व बहिन के कपड़े फाडकर बेईज्जत किया। बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा और स्त्री लज्जा को भंग किया तथा मुलजिम नेमीचन्द, पवन ने प्रार्थी की बहिन प्रियंका को जबरन पकड़कर कमरे में ले जाकर स्त्री लज्जा को भंग करने की चेष्टा की। 

 मारपीट के दौरान प्रार्थी की माताजी द्रोपती के व बहिन प्रियंका के गम्भीर चोंटे आई हैं जिनको इलाज के लिए सरकारी अस्पताल नवलगढ़ में भर्ती करवाया गया है।  इत्यादि रिपोर्ट पर प्रकरण संख्या 150 / 23 धारा 147,452,323,354,382 भादस में दर्ज कर तफतीश बाबूलाल सउनि द्वारा की जा रही है।


पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही 


1. प्रकरण में आज सुबह करीब 07.00 ए.एम पर थाने पर घटना की सूचना मिली तथा घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने व घटना की सूचना मिलने पर तुरंत ही पुलिस द्वारा मौके पर जाकर वीडियो में दिखाई दे रहे मारपीट में शामिल व्यक्तियों को चिन्हित किया जाकर 04 व्यक्तियों को मौके पर ही सुबह 08.15 ए.एम पर शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया।


2. प्रकरण में तीन पीडितों को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया जाकर मेडिकल मुआयना करवाया गया तथा रिपोर्ट प्राप्त कर तुरंत ही प्रकरण दर्ज किया गया।


गिरफ्तारशुदा आरोपीगण का विवरण :-


1. दयानन्द पुत्र ज्ञानीराम जाति मेघवाल उम्र 50 साल निवासी भगेरा पुलिस थाना नवलगढ

 2. पवन कुमार पुत्र ज्ञानीराम जाति मेघवाल उम्र 45 साल निवासी भगेरा पुलिस थाना नवलगढ़


3. नेमीचंद पुत्र ज्ञानीराम जाति मेघवाल उम्र 43 साल निवासी भगेरा पुलिस थाना नवलगढ 

4. प्रभूदयाल पुत्र ज्ञानीराम जाति मेघवाल उम्र 40साल निवासी भगेरा पुलिस थाना नवलगढ


सराहनीय कार्य करने वाली पुलिस टीम


1. सुनील शर्मा पु.नि. थानाधिकारी पुलिस थाना नवलगढ


2. रोहिताश्व स.उ.नि. पुलिस थाना नवलगढ

3. महेश कुमार कानि. न. 453 पुलिस थाना नवलगढ

4. जितेन्द्र कुमार कानि. न. 462 पुलिस थाना नवलगढ 5. भींवाराम कानि चालक न. 1072 पुलिस थाना नवलगढ़


Post a Comment

0 Comments