Nawalgarh News- adarsh shikshak ओमप्रकाश चोबदार की पुण्य स्मृति में रक्तदान शिविर आयोजित,लड़कियों ने भी रक्तदान में दिखाई रुचि

देखा गया

-अलायंस क्लब नवलगढ द्वारा एनीमिया (Anemia- खून की कमी) निवारण अभियान 2 मई से


Media Kesari

Nawalgarh(Rajasthan)


नवलगढ़(राजस्थान)- आदर्श शिक्षक के रूप में ख्यातिप्राप्त एवं  एसोसिएशन ऑफ अलायन्स क्लब के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश चोबदार की पुण्यतिथि पर सोमवार को उनकी स्मृति में जांगिड़ अस्पताल परिसर में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया।

शिविर का उद्घाटन बाय की सरपंच तारा पूनिया ने किया।

नवलगढ़(राजस्थान)- आदर्श शिक्षक के रूप में ख्यातिप्राप्त एवं  एसोसिएशन ऑफ अलायन्स क्लब के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश चोबदार की पुण्यतिथि पर सोमवार को उनकी स्मृति में जांगिड़ अस्पताल परिसर में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया।  शिविर का उद्घाटन बाय की सरपंच तारा पूनिया ने किया।


 शिविर संयोजक आशीष नारनोलिया ने बताया कि शिविर में 47 लोगो ने भाग लिया तथा 42 लोगो ने रक्तदान किया। रक्तदान में लड़कियों ने भी खासी रुचि दिखाई। सभी रक्तदाताओं को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

शिविर संयोजक आशीष नारनोलिया ने बताया कि शिविर में 47 लोगो ने भाग लिया तथा 42 लोगो ने रक्तदान किया। रक्तदान में लड़कियों ने भी खासी रुचि दिखाई। सभी रक्तदाताओं को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।


रक्तदान शिविर में अलायन्स क्लब के सभी सदस्य मौजूद रहे।इनके अलावा रामकुमार सिंह राठौड, सुहित पाडिया, ओमप्रकाष सोनी आदि भी उपस्थित रहे।

शिविर संयोजक आशीष नारनोलिया ने बताया कि शिविर में 47 लोगो ने भाग लिया तथा 42 लोगो ने रक्तदान किया। रक्तदान में लड़कियों ने भी खासी रुचि दिखाई। सभी रक्तदाताओं को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।  शिविर संयोजक आशीष नारनोलिया ने बताया कि शिविर में 47 लोगो ने भाग लिया तथा 42 लोगो ने रक्तदान किया। रक्तदान में लड़कियों ने भी खासी रुचि दिखाई। सभी रक्तदाताओं को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।   रक्तदान शिविर में अलायन्स क्लब के सभी सदस्य मौजूद रहे।इनके अलावा रामकुमार सिंह राठौड, सुहित पाडिया, ओमप्रकाष सोनी आदि भी उपस्थित रहे।


 एनीमिया निवारण अभियान 2 मई से


अलायन्स क्लब की ओर से 2 मई को एनीमिया निवारण शिविर लगाया जाएगा जिसमें शिविर में आने वाले लोगों के खून की निःशुल्क जाँच कर एक माह की दवाई दी जाएगी। 

इस शिविर की विस्तृत जानकारी के लिए कृपया नीचे दिए गए News Link पर क्लिक करें--


Click करें- अलायंस क्लब नवलगढ द्वारा एनीमिया (Anemia- खून की कमी) निवारण अभियान 2 मई से

Post a Comment

0 Comments