Viratnagar News- विराटनगर में लोक परिवहन बस के शीशे तोड़े

देखा गया

थानागाजी से जयपुर जा रही बस पर युवकों ने विराटनगर बस स्टैंड पर किया हमला, बाल-बाल बची सवारियां


मोहन कुमार गौड़ ✍🏻

Media Kesari

Paota


पावटा- थानागाजी से जयपुर जा रही लोक परिवहन की बस पर विराटनगर बस स्टैंड पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। थार गाड़ी  में सवार होकर युवकों ने हॉकी, डंडों  से हमला करके बस के शीशे तोड़ डाले। शुक्र है कि इस हमले में किसी को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई। घटना की सूचना मिलते ही विराटनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन हमलावरों का पता नहीं चल पाया है।

l

पावटा- थानागाजी से जयपुर जा रही लोक परिवहन की बस पर विराटनगर बस स्टैंड पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। थार गाड़ी  में सवार होकर युवकों ने हॉकी, डंडों  से हमला करके बस के शीशे तोड़ डाले। शुक्र है कि इस हमले में किसी को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई। घटना की सूचना मिलते ही विराटनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन हमलावरों का पता नहीं चल पाया है।  लोक परिवहन के चालक विजय सिंह व सहचालक दीपक ने बताया कि वह बस को लेकर थानागाजी से जयपुर जा रहा था। चालक के अनुसार, जैसे ही वह विराटनगर बस स्टैंड पहुँचे वहा कुछ युवकों ने बस पर हमला कर दिया। बस का सामने का शीशा और कुछ खिड़कियों के शीशे तोड़ डाले। युवकों ने जब बस

लोक परिवहन के चालक विजय सिंह व सहचालक दीपक ने बताया कि वह बस को लेकर थानागाजी से जयपुर जा रहा था। चालक के अनुसार, जैसे ही वह विराटनगर बस स्टैंड पहुँचे वहा कुछ युवकों ने बस पर हमला कर दिया। बस का सामने का शीशा और कुछ खिड़कियों के शीशे तोड़ डाले। युवकों ने जब बस पर हमला किया तो बस सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। कई लोग घबरा गए कि पता नहीं किसने हमला कर दिया। माहौल एकदम तनावपूर्ण हो गया। 

चालक के अनुसार, हमलावरों की संख्या आठ से दस के बीच थी। बस के शीशे तोड़ने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। चालक ने तुरंत इसकी सूचना विराटनगर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही विराटनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने बस चालक व सह चालक के बयान पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। विराटनगर थाना प्रभारी रामसिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामला स्पष्ट हो जाएगा। हमलावरों की भी तलाश की जा रही है।


चालक के अनुसार, हमलावरों की संख्या आठ से दस के बीच थी। बस के शीशे तोड़ने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। चालक ने तुरंत इसकी सूचना विराटनगर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही विराटनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने बस चालक व सह चालक के बयान पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। विराटनगर थाना प्रभारी रामसिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामला स्पष्ट हो जाएगा। हमलावरों की भी तलाश की जा रही है। उन्हें भी शीघ्र ही काबू कर लिया जाएगा। किसी भी किस्म की गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बस चालक के बयानों के आधार पर आठ से दस अज्ञात युवाओं पर तोड़फोड़ और गुंडागर्दी का मामला दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments