Paota News- स्वच्छता सैनानी हमारे गौरवशाली राष्ट्र का मूल आधार- बी.एल.जाट

देखा गया

केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के लोक कल्याणकारी 9 वर्ष पूरे होने पर स्वच्छता सैनानियों का सम्मान समारोह आयोजित

मोहन कुमार गौड़✍🏻

Paota (Rajasthan)

पावटा।  विराटनगर कस्बे में नगरपालिका परिसर में केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर भाजपा पदाधिकारियों द्वारा स्वच्छता सैनानियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सरपंच जगन चौधरी ने की, मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूलाल जाट रहे। विशिष्ट अतिथि के तौर पर पवन शर्मा जवानपुरा, जगदीश यादव, पूर्व सरपंच संतोष मोदी एवं सरपंच जयराम पलसानिया मौजूद रहे। 

पावटा।  विराटनगर कस्बे में नगरपालिका परिसर में केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर भाजपा पदाधिकारियों द्वारा स्वच्छता सैनानियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सरपंच जगन चौधरी ने की, मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूलाल जाट रहे। विशिष्ट अतिथि के तौर पर पवन शर्मा जवानपुरा, जगदीश यादव, पूर्व सरपंच संतोष मोदी एवं सरपंच जयराम पलसानिया मौजूद रहे। स्वच्छता सैनानियों का सम्मान करते हुए बाबूलाल जाट ने कहा कि स्वच्छता सैनानी वास्तविकता में हमारे राष्ट्र का मूल आधार है


स्वच्छता सैनानियों का सम्मान करते हुए बाबूलाल जाट ने कहा कि स्वच्छता सैनानी वास्तविकता में हमारे राष्ट्र का मूल आधार है विश्व पटल पर भारत की स्वच्छता एवं सुंदरता में स्वच्छता सैनानियों का बड़ा हाथ है। वही पवन शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा आज भारत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी खास पहचान बना चुका है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम सब को मिलकर देश हित में कार्य करना है। भेदभाव और मतभेद समाप्त कर हम सबको एकजुटता से आगे बढ़ने की जरूरत है। समारोह के अध्यक्ष जगन चौधरी ने बताया प्राचीन काल से ही हमारे सभ्य समाज में सभी हिंदू भाई भाई हैं और हम सब एक दूसरे के सुख दुख में सदैव हिस्सेदार रहे हैं। हम सबको एकजुटता के साथ देश को व नरेंद्र मोदी सरकार को मजबूत करने की आवश्यकता है। पूर्व सरपंच संतोष मोदी ने कहा जिस तरह देश की सीमा पर सैनिक हमारी सुरक्षा करते हैं वैसे ही स्वच्छता सैनानी देशभर को साफ सुथरा रखकर देश को सदैव स्वस्थ रखने का कार्य करते हैं। इस दौरान सभी उपस्थित महिलाओं को साड़ी एवं पुरुषों को अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में लगभग 125 लोगों को सम्मानित किया गया।

Post a Comment

0 Comments