नायक समाज के मेधावी छात्र-छात्राओं एवं वरिष्ठ नागरिक जनों का किया गया सम्मान

देखा गया

नायक समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

श्री आदर्श नायक समाज विकास संस्था के तत्वावधान में किया गया कार्यक्रम


Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)

जयपुर- श्री आदर्श नायक समाज विकास संस्थान द्वारा वीकेआई जयपुर स्थित हनुमान पैराडाइज में प्रथम प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस सम्मान समारोह में जयपुर में रहने वाले नायक समाज के बच्चे जिन्होंने कक्षा 10 व 12 वीं में छात्राओं के 70% एवं छात्रों के 80% अंक तथा कक्षा 8 में ए ग्रेड प्राप्त किए हैं, उन विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

जयपुर- श्री आदर्श नायक समाज विकास संस्थान द्वारा वीकेआई जयपुर स्थित हनुमान पैराडाइज में प्रथम प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस सम्मान समारोह में जयपुर में रहने वाले नायक समाज के बच्चे जिन्होंने कक्षा 10 व 12 वीं में छात्राओं के 70% एवं छात्रों के 80% अंक तथा कक्षा 8 में ए ग्रेड प्राप्त किए हैं, उन विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। साथ ही समाज के वरिष्ठ नाग


 साथ ही समाज के वरिष्ठ नागरिक जिनकी उम्र 80 साल से ऊपर है उन्हे भी सम्मानित किया गया। इसके साथ ही वर्ष 2022 में नियुक्त कर्मचारी खेलकूद में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को संस्था द्वारा प्रशस्ति पत्र एवं मेडल देकर सम्मानित किया गया।


इस कार्यक्रम के दौरान सामाजिक विषयों पर भी चर्चा की गई और समाज के आर्थिक और सामाजिक रूप पर प्रगति के विषय पर सकारात्मक चर्चा की गई।

इस कार्यक्रम के दौरान सामाजिक विषयों पर भी चर्चा की गई और समाज के आर्थिक और सामाजिक रूप पर प्रगति के विषय पर सकारात्मक चर्चा की गई।  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जी आर नायक, अशोक खेड़ा (सरपंच अकेड़ा), दिनेश सैनी ( सरपंच प्रतिनिधि), प्रकाश नायक उपस्थित रहे। कार्यक्रम में पधारे सभी समाज के नागरिकों का श्री आदर्श नायक समाज विकास संस्था के सभा अध्यक्ष नानकराम नायक, अध्यक्ष महेश कुमार नायक, महामंत्री दिनेश कुमार, कोषाध्यक्ष दिनेश नायक ने धन्यवाद ज्ञापित किया और आश्वासन दिलाया कि संस्था समाज के प्रत्येक नागरिक के हित में सदैव तत्पर रहेगी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जी आर नायक, अशोक खेड़ा (सरपंच अकेड़ा), दिनेश सैनी ( सरपंच प्रतिनिधि), प्रकाश नायक उपस्थित रहे। कार्यक्रम में पधारे सभी समाज के नागरिकों का श्री आदर्श नायक समाज विकास संस्था के सभा अध्यक्ष नानकराम नायक, अध्यक्ष महेश कुमार नायक, महामंत्री दिनेश कुमार, कोषाध्यक्ष दिनेश नायक ने धन्यवाद ज्ञापित किया और आश्वासन दिलाया कि संस्था समाज के प्रत्येक नागरिक के हित में सदैव तत्पर रहेगी।

साथ ही समाज के वरिष्ठ नागरिक जिनकी उम्र 80 साल से ऊपर है उन्हे भी सम्मानित किया गया। इसके साथ ही वर्ष 2022 में नियुक्त कर्मचारी खेलकूद में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को संस्था द्वारा प्रशस्ति पत्र एवं मेडल देकर सम्मानित किया गया।

 साथ ही नायक समाज के वरिष्ठ जनों में हुकुम चंद नायक, रामेश्वर नायक, ओम प्रकाश, पप्पू नायक, रामकरण (देव आनंद), भंवर लाल नायक (कालाडेरा), प्रभु दयाल हाड़ा, बाबूलाल नायक सहित काफी संख्या में महिलाएं एवम समाज के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments