Rajasthan Election 2023 - जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को तवज्जो देगी पार्टी - विजय नायक [Watch Video]

देखा गया

#RajasthanElection2023 #चुनावी_रण 

लगभग 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी राजस्थान नवनिर्माण पार्टी


Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)

जयपुर- राजस्थान में विधानसभा के चुनावों की घोषणा होने के साथ ही बड़े - छोटे हर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। इसी क्रम में प्रदेश में राजस्थान नवनिर्माण पार्टी ने भी आगामी चुनाव में अपने प्रत्याशी  उतारने का ऐलान किया है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक विजय नायक ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि जातिगत,क्षेत्रवाद या परिवारवाद से हटकर हमारी पार्टी इस बार उन लोगो को टिकट देगी जो अपने अपने क्षेत्रों में जनता के लिए कार्य कर रहे हैं। 

चुनावी दंगल Media Kesari  Jaipur (Rajasthan)  जयपुर- राजस्थान में विधानसभा के चुनावों की घोषणा होने के साथ ही बड़े - छोटे हर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। इसी क्रम में प्रदेश में राजस्थान नवनिर्माण पार्टी ने भी आगामी चुनाव में अपने प्रत्याशी  उतारने का ऐलान किया है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक विजय नायक ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि जातिगत,क्षेत्रवाद या परिवारवाद से हटकर हमारी पार्टी इस बार उन लोगो को टिकट देगी जो अपने अपने क्षेत्रों में जनता के लिए कार्य कर रहे हैं।

विजय नायक ने कहा कि आज देखने में आ रहा है कि  प्रमुख दल परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं और टिकिट वितरण में खरीद - फरोख्त की राजनीति चल रही है। आम जनता से प्रतिनिधि जुड़ा हुआ नही है।प्रदेश का मतदाता असमंजस की स्थिति में है।

WATCH VIDEO 📸


इसलिए राजस्थान नवनिर्माण पार्टी ऐसे कार्यकर्ताओं को टिकट देगी जो जमीन से जुड़े हुए हैं। पार्टी लगभग 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान में इस समय विकास की दर आप जो देख रहे हैं वह वास्तविकता में कहीं ज्यादा हो सकती थी लेकिन सरकार के रवैया के कारण आम जनता को  उनका असली हक नहीं मिल पा रहा है। योजनाओं के नाम पर भ्रष्टाचार चरम पर है इसलिए हम अपने राजनीतिक दल से ऐसे लोगों को आगे लेंगे जो वास्तविकता में चुनाव जीत कर लोगों की सेवा करना चाहते हैं। अन्य दलों से गठबंधन के सवाल पर राजस्थान नवनिर्माण पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक विजय नायक ने कहा कि यदि क्षेत्रीय पार्टियों से हमारी विचारधारा मिली तो हम उनके साथ मिलकर भी चुनाव लडेंगे। हमारी पार्टी का उद्देश्य यही है कि किसी तरह आम जन को राहत मिले ।

Post a Comment

0 Comments