Helping Hands:- पूजा फ़ाउंडेशन सेवा संस्थान ने जरुरतमंद कन्या की शादी में दिया आर्थिक सहयोग

देखा गया

कोरोना काल में भी सेवा संस्थान बना था मददगार


Media Kesari

Jaipur

पूजा फ़ाउंडेशन सेवा संस्थान हीरालाल प्रजापत और मूलचद  शर्मा की बेटियों की शादी में उनकी आर्थिक मदद करने के लिए उनके घर पहुँचा।

Media Kesari  Jaipur  पूजा फ़ाउंडेशन सेवा संस्थान हीरालाल प्रजापत और मूलचद  शर्मा की बेटियों की शादी में उनकी आर्थिक मदद करने के लिए उनके घर पहुँचा।  वर्तमान झोटवाड़ा विधानसभा के प्रत्याशी और फाउंडेशन के ज़िला अध्यक्ष आनंद कुमार सेनी, फाउंडेशन के स्तंभ डॉ मदन लाल देगड़ा, अक्षयकुमार प्रजापत, मूलचद  , राकेश जितरवाल, मनीष वर्मा और सुभाष कुमावत के हाथों से बेटियों को सहयोग स्वरूप 11000- 11000 रुपये

वर्तमान झोटवाड़ा विधानसभा के प्रत्याशी और फाउंडेशन के ज़िला अध्यक्ष आनंद कुमार सेनी, फाउंडेशन के स्तंभ डॉ मदन लाल देगड़ा, अक्षयकुमार प्रजापत, मूलचद  , राकेश जितरवाल, मनीष वर्मा और सुभाष कुमावत के हाथों से बेटियों को सहयोग स्वरूप 11000- 11000 रुपये का चेक भेंट किया गया और उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद दिया। पूजा फ़ाउंडेशन सेवा संस्थान लंबे समय से जनसेवा के कार्य करता आ रहा है।

 ज्ञात हो कि कोरोना काल और लम्पी त्रासदी में भी पूजा फाउंडेशन ने लोगो की मदद करके जनसेवा के नये आयाम स्थापित किए थे और भविष्य में भी जनसेवा के कार्य करते रहेंगे।

Post a Comment

0 Comments