बाहर से आने वालों को किसी भी तरह परेशान नहीं होने देंगे : डॉ. शर्मा

देखा गया

विधायक डॉ. शर्मा ने कहा- "गांवों के कंट्रोल रुम बनेंगे आत्मनिर्भर



विशेष संवाददाता: ओमप्रकाश सैनी

नवलगढ़:- विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा ने कहा कि बाहर से आ रहे लोगों को परेशान नहीं होने‌ दिया जाएगा। नवलगढ़ में बाहर से आने वालों के लिए पूरी तैयारियां की गई हैं। कंट्रोल रूम की मदद से लिस्टिंग की जा रही है। नवलगढ़ क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति कहीं फंसा हुआ है तो उसकी पूरी मदद की जाएगी। इसमें प्रवासियों का यथासंभव सहयोग भी लिया जाएगा।

 विधायक डॉ. शर्मा ने बुधवार को उपखंड अधिकारी कार्यालय में प्रेस वार्ता की। विधायक डॉ. शर्मा ने कोरोना संकट के  दौरान बड़े कस्बों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी जरूरतमंदों की मदद की जा रही है। इसमें आम जनता तथा भामाशाहों का सहयोग लिया जा रहा है। जिसकी मदद से गांवों को आत्मनिर्भर बनाया जाएगा। ग्राम पंचायतों में बनाए गए कंट्रोल रूम स्तर पर ही राहत सामग्री की आपूर्ति की जा सके। इस दौरान तैली अंजूमन संस्थान के अध्यक्ष रफीक मलनस, उपाध्यक्ष लियाकत अली तगाला ने राहत सामग्री वितरण के लिए प्रशासन को 1 लाख 51 हजार रूपए का चेक सौंपा।

 इस मौके पर एसडीओ मुरारीलाल शर्मा,  तहसीलदार कपिल उपाध्याय, समाजसेवी कैलाश चोटिया, युकां विस अध्यक्ष लोकेश जांगिड़, बीसीएमओ डॉ. गोपीचंद जाखड़, पीएमओ डॉ. नवलकिशोर सैनी, डॉ. श्यामप्रतापसिंह शेखावत, समाजसेवी मूलचंद कारगवाल, वसीम तगाला, अनिल पारीक, जितेंद्र मुहाल, दयाशंकर पोरवाल आदि मौजूद थे।

Post a comment

0 Comments