कोरोना का तो भरोसा नही मगर गाँव के नाले के मच्छर जरूर मारेंगे..!

देखा गया

कोरोना से बङे दुश्मन मच्छर जो आए दिन कर रहे हैं बीमार 




विशेष संवाददाता: ओमप्रकाश सैनी



लक्ष्मणगढ़: उपखंड के ग्राम सांखू मे डूंडलोद की तरफ जाने वाले रास्ते पर जो नाला बना हुआ है उसको देखकर तो ऐसा लगता है कि  इंसान कोरोना से नही, इन मच्छरों से जरूर मरेेंगे। नाले  को  गौर से देखने पर  पता चलता है कि यह सही नाप-जोख से नहीं बनाया गया है जिसकी वजह से लगभग दो-तीन फुट गहरे इस नाले में घरों से आने वाला गंदा पानी आगे बहने की बजाय एक ही जगह ठहर जाता है जिसकी वजह से नाले मे  मोटे-मोटे मच्छर   पनपने लगते हैं। यही वजह है कि ग्रामीणों मे कोरोना से ज्यादा इन मच्छरों का खौफ है ।



स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता निर्मल जाखङ, दीनदयाल जागिङ, चंद्रशेखर जागिङ,  रोहिताश माहिच, हरीराम माहिच, नवरंग लाल जागिङ, हरलाल सिंह जाखङ, सुखराम जाखङ,  कमल जाखङ, विजेंद्र जाखङ, महिपाल जाखङ, अभिषेक जांगिङ, सुनिल दत जागिङ ,सुमित सेवदा, कमल माहिच,विकास दानोदिया, कैलाश दानोदिया, विजयपाल महला,  विनोद जाखङ  राहुल जांगिङ,  मांगीलाल माहिच, मदन जाखङ आदि  का कहना है कि कोरोना से ज्यादा हमारे गाँव के लिए मच्छरों की समस्या है।
ग्रामवासियों ने कहा कि कई बार प्रशासन एवं मुख्यमंत्री को अवगत करवाने के बावजूद भी इस ओर अधिकारियों द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Post a comment

0 Comments