भला ये कैसी कोरोना से जंग..? खाने में जली रोटियाँ देख सब दंग

देखा गया

छबड़ा में  क्वारेंटाईन सेंटर पर मिल रही हैं जली रोटियां



विशेष संवाददाता: नरेंद्र पारेता


छबड़ा-- बारां जिले के छबड़ा कस्बे में स्थानीय प्रशासन द्वारा  बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर मे क्वॉरेंटाइन किए गए लोगो को खाने में लगातार जली रोटियाँ देने की खबर मिली है।
क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों का कहना है कि यहां पर प्रशासन द्वारा घटिया खाना दिया जा रहा है जिसमें जली हुई रोटियां मिल रही हैं जिस वजह से क्वॉरेंटाइन किए गए लोग खाना नहीं खा पा रहे हैं।



क्वॉरेंटाइन सेंटर में आए गोकुल प्रसाद नागर ने बताया कि सेंटर का खाना सही नहीं होने की वजह से हम बाहर से  एक समाज सेवी संस्था से खाना मंगवाकर खा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि  प्रशासन द्वारा उनकी सुध नहीं ली जा रही है। इतना ही नहीं, क्वॉरेंटाइन सेंटर के एक दर्जन पंखे खराब होने, साफ सफाई ना होना, सैनिटाइजेशन ना करना, मास्क नहीं देना एवं पुराने बिस्तर की बेडशीट नहीं धुलवाना, साबुन सर्फ सहित अन्य समस्याओं को लेकर प्रशासन द्वारा नियुक्त अध्यापक को बताने के बाद भी इन में सुधार नहीं होने पर लोगों ने हंगामा खड़ा  कर दिया।
 बाद में ड्यूटी पर तैनात अध्यापक द्वारा उपखंड अधिकारी को उपखंड कार्यालय पहुंच वस्तुस्थिति बताई गई जिस पर उपखंड अधिकारी के निर्देश पर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी क्वॉरेंटाइन सेंटर पहुंचे और वहां लोगों को खाने की गुणवत्ता में सुधार सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

Post a comment

0 Comments