मानवता की मिसाल: प्रवासी श्रमिकों व रोजेदारों को भोजन करा मनाया जन्मदिन

देखा गया

समाजसेवी मंजू गर्ग ने सादगी से मनाया जन्मदिन



विशेष संवाददाता: हरीश शर्मा



बारां 16 मई। अपने जन्मदिन को सार्थक करते हुए जिले की प्रमुख समाजसेवी अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन की महिला जिलाध्यक्ष एवं अग्रवाल महिला मंडल की संस्थापिका  मंजू गर्ग तथा लक्ष्य गर्ग ने आज अपना जन्मदिन गुजरात,हरियाणा तथा राजस्थान के दूरदराज क्षेत्रों से आ रहे प्रवासी श्रमिकों के बीच मनाते हुए उन्हें भोजन करवाया व फल वितरित किए।


मंजू गर्ग व उनके भतीजे लक्ष्य गर्ग के जन्मदिन पर शहर के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग  27 पर स्थित भूल भुलैया चैराहे के पास वाहनों को आग्रह पूर्वक रोक बड़ी मनुहार के साथ प्रवासी श्रमिकों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई। बड़ी संख्या में प्रवासी लोगों ने भोजन किया। भोजन के पश्चात उन्हें रास्ते के लिए फल, बिस्किट व टॉफी आदि भी भेंट की गईं।
इस अवसर पर वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष ललित मोहन खंडेलवाल ,जिला महामंत्री सुरेश गोयल , समाजसेवी महेंद्र गोयल,,आशा विजय, राजेंद्र विजय , भाजपा पूर्व नगर अध्यक्ष राकेश जैन, पूर्व विधायक हेमराज मीण सहित बड़ी संख्या में लोगों ने इस सेवा में हाथ बटांया।

इसी तरह हरियाणा के झज्जर से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जा रहे अल्पसंख्यक परिवारों की बस को आग्रहपूर्वक रोककर रोजा इफ्तार कराया।उसके बाद उन्हें रास्ते के लिए भोजन और खाद्य सामग्री तथा पानी की बोतलें उपलब्ध कराई।

Post a comment

0 Comments