भंवरगढ़ पुलिस ने 4 घंटे में किया हत्या का पर्दाफाश,आरोपी गिरफ्तार

देखा गया

शराब के नशे में हुई कहासुनी के दौरान की थी हत्या



विशेष संवाददाता-- हरीश शर्मा

भँवरगढ़-3 मई। सीओ शाहबाद किजोड़ मल व
भंवरगढ़ थाना अधिकारी मान सिंह हाडा एसआई राम प्रसाद सेन वह पुलिस जवानों मेहनत व खुफिया तंत्र से भंवरगढ़ पुलिस ने सुबह 7:30 बजे ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा कर 4 घंटे में ही पर्दाफाश किया। ।
भंवरगढ़ कस्बे से गुजर रहे बोरदा रोड से खेतों  की ओर जाने के रास्ते पर रविवार प्रातः एक 45 वर्षीय युवक के शव की शिनाख्त कन्हैया लाल उर्फ पप्पू के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सौंप कर चंद घंटों में हत्या का पर्दाफाश कर आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया।  थाना अधिकारी मान सिंह हाडा ने बताया कि रविवार प्रातः 7:30 बजे के लगभग मोबाइल द्वारा ग्रामीणों से सूचना मिली की बोरदा के माल भंवरगढ़ में एक लाश पड़ी हुई है तो थाना अधिकारी हाड़ा पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहां एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई थी  इसकी सूचना उन्होंने तुरंत जिला पुलिस अधीक्षक डॉ रवि एवं सीओ शाहाबाद कजोड़ मल को दी घटनास्थल पर आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर शव की पहचान कराई सीओ  कजोड़ मल भी मौके पर पहुंच गए  मृतक की पहचान पप्पू उर्फ कन्हैया लाल चंदेल पुत्र बिहारीलाल चंदेल निवासी भंवरगढ़ के रूप में हुई। 


उसके परिजनों को बुलाकर शव को राजकीय चिकित्सालय ले जाकर पोस्टमार्टम करवाया व अंतिम संस्कार के लिए मृतक के भतीजे गिर्राज चंदेल को सुपुर्द कर दिया। इसी दौरान जिला पुलिस अधीक्षक डॉ रवि  सबरवाल द्वारा सीओ कजोड़ मल के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई जिसमें थाना प्रभारी मानसिंह  हाडा सहायक उप निरीक्षक राम प्रसाद सेन हेड कांस्टेबल शिवचरण ,हेमराज कांस्टेबल हरिओम ,सुखबीर को शामिल कर अज्ञात मुलजिम की तलाश हेतु दबिश  दी जिसमें संदिग्ध दिनेश उर्फ दीपू कुशवाह को बोरान के जंगल से डिटेल कर थाने लाकर पूछताछ की तो उसने पप्पू उर्फ कन्हैया की हत्या करना कबूल कर लिया। पूछताछ में दीपू उर्फ दिनेश ने शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी होने पर हत्या करना कबूल किया ।पुलिस ने दिनेश उर्फ दीपू पुत्र रामदयाल कुशवाह उम्र 34 साल निवासी भंवरगढ़ को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 में गिरफ्तार कर लिया है।मामले की जांच थाना अधिकारी मान सिंह हाडा द्वारा की जा रही है।

Post a comment

0 Comments