अल नसर फाउंडेशन ने ट्रेन यात्रियों को पानी,बिस्कुट,भोजन व मास्क किए वितरित, कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

देखा गया
प्रशासन के सहयोग से यात्रियों के लिए बस की कराई व्यवस्था


By Desk ✍🏻


जयपुर-- 02 जून। वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने व ज़रूरतमंदों की हरसंभव मदद करने का जज़्बा व सिलसिला अभी भी ज़ारी है।
सरकारी निर्देशों के बाद शुरू हुई ट्रेन में यात्रियों को अभी भी खाने-पीने की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।  अल नसर फाउंडेशन की डॉक्टर नीलोफर का ध्यान जब इन यात्रियों की तरफ़ गया तो वे अपनी टीम के साथ रात्रि में रेलवे स्टेशन पहुँची और फाउंडेशन  की तरफ से श्रमिक स्पेशल ट्रेन में लगातार पानी की बोतल , खाना,  मास्क सेनेटरी पैड बिस्किट, मिठाई वितरित करवा रही हैं।



 पिछले दिनों जैसलमेर से आई 60 लोगों का ग्रुप जिन्हें जैसलमेर से लाकर जयपुर छोड़ दिया गया था और यूपी जाने के लिए उनके पास कोई ट्रेन नहीं थी, उन्हें लगातार खाने पीने का सामान अल  नसर की तरफ से दिया गया। प्रशासन के सहयोग से उनके लिए बस का इंतजाम कराया गया और उन्हें यूपी के लिए रवाना किया गया। अल्लाह ग्रुप मिशन, मुस्कान केसर रेस्टोरेंट की मदद से यह कार्य कर रहा है हु इज हुसैन ग्रुप की तरफ से पानी की बोतले सप्लाई करने में मदद मिली।


डॉ. नीलोफ़र ने बताया कि इस नेक कार्य मे उनके कर्मठ कार्यकर्ताओं अक्सा,नजमा,रिजवाना, अस करी, नसीम अहमद, आबिदा बानो, अब्दुल फजल अली, तू बा, डॉक्टर चेरी जैन, नवीन शर्मा, आदिल अख्तर, शुभांगी, रईस मंसूरी,लियाकत भाई आदि ने योगदान दिया।
 अल्लाह फाउंडेशन की तरफ से अब तक 251  कोरोना योद्धाओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है, इनमें डॉक्टर, पुलिसकर्मी, मीडिया कर्मी, सफाई कर्मचारी आदि शामिल हैं। मुख्य रूप से रामगंज में काम करने वाली पुलिस टीम व डॉक्टरों की टीम शामिल है।

Post a comment

0 Comments