वैभव गहलोत इस साल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, शुभचिंतकों से भी की अपील

देखा गया
मुझे बधाई देने आने की बजाय जनसेवा करें-- वैभव गहलोत


By Desk ✍🏻


जयपुर-01 जून। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत ने इस साल 02 जून को अपना जन्मदिन न मनाने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने शुभचिंतकों से अपील की है कि वैश्विक महामारी कोरोना के इस घोर संकट के समय आप  लोग मेरे निवास पर और अन्य स्थानों पर भीड़ इकट्ठी करने की बजाय गौसेवा एवं जनसेवा संकल्प दिवस के रूप में गायों को चारा खिलाएं, जरूरतमंद लोगों को राशन के किट और भोजन के पैकेट पहुंचाने का कार्यक्रम जो पहले से चल रहा है उसे जारी रखें।
इस संकट के समय में कार्यकर्ता लगातार जनता रसोईयों के माध्यम से रोज लोगों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं, यह कार्यक्रम जारी रहना चाहिए ।


इस दौरान जब तक ये महामारी  है तब तक सेवा संकल्प का काम लगातार जारी रहेगा तथा बड़ी तादाद में सैनिटाइजर, मास्क, पीपीई किट भी बांटे जाएंगे  और सभी जगह अलग-अलग क्षेत्रों में कार्यकर्ता चारा,भोजन, मास्क, सैनिटाइजर अपने अपने स्तर पर लोगों को वितरित करेंगे।
  गहलोत ने कहा कि उन्हें जनता से हमेशा ही भरपूर स्नेह और आशीर्वाद मिला है। यही उनकी पूंजी है। संकट की इस घड़ी में वे स्वयं एवं पूरी राज्य सरकार जनता के साथ  खड़ी है।

Post a comment

0 Comments