फेसबुक पर गंदगी की खोली पोल तो पालिका चेयरमैन ने की मारपीट

देखा गया

पालिका चेयरमैन के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज़


मांगरोल/ओम प्रकाश शर्मा 


 मांगरोल। बारां जिले के मांगरोल कस्बे के एक युवक ने कस्बे में फैली गंदगी को दिखाते हुए एक पोस्ट फेसबुक पर डाली, जिसका शीर्षक था--
 "डोल मेला मैदान पर पालिका की ओर से गन्दगी डालने से होगा विकास'

  जब पालिकाध्यक्ष कौशल सुमन
को इस बारे में पता चला तो चेयरमेन व उनके साथी ने मिलकर युवक के साथ तहसील के पास लोहे की रॉड से मारपीट की जिसमे युवक घायल हो गया।
 इस मामले में पुलिस थाने में दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज करवाया गया है।



थानाधिकारी हेमन्त गौतम ने बताया कि भीमराज  गुर्जर की रिपोर्ट पर पालिका चेयरमेन कौशल सुमन व रविकांत मीणा निवासी भोज्यहेड़ी के खिलाफ एक राय होकर मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है। वही रविकांत मीणा भोज्यहेड़ी की रिपोर्ट पर भीमराज गुर्जर पुत्र रामचन्द्र गुर्जर मांगरोल के खिलाफ नगर पालिका चेयरमैन कोशल किशोर पर आपत्तिजनक टिप्पणी फेसबुक पर करने पर रविकांत मीणा द्वारा भीमराज को समझाने के दौरान भीमराज द्वारा रविकांत मीणा को जाति सूचक शब्दो से अपमानित करने व मारपीट करने संबंधी रिपोर्ट दर्ज़ करवाई गई है। जिस पर थाना मांगरोल द्वारा भीमराज के खिलाफ एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मारपीट के मामले में पालिका चेयरमेन कौशल किशोर सुमन ने बताया कि पूरे मामले में उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है, मारपीट जैसा कुछ नही हुआ केवल फेसबुक पोस्ट के मामले में समझाइस के दौरान नीचे गिरने से भीमराज को चोट आई है।

Post a comment

0 Comments