आशिंक संशोधन हो सकता है तबादला सूची में, फिर से बदला जा सकता है जयपुर कलेक्टर को

देखा गया

डी.बी. गुप्ता को मिल सकता है पदस्थापन



महेश झालानी
पत्रकार

प्रदेश के प्रशासनिक ढांचे में आमूलचूल परिवर्तन होने के बाद भी निर्वतमान मुख्य सचिव डीबी गुप्ता का पदस्थापन नही किया गया है । उम्मीद की जा रही है कि आज कल में इनका पदस्थापन किया जा सकता है । उम्मीद यही है कि इन्हें मुख्य सूचना आयुक्त बनाया जाए । दूसरी ओर चर्चा है कि वे सेवानिवृति तक अवकाश पर रहे । गुप्ता इसी 30 सितम्बर को रिटार्यड होने वाले है ।



इसके अलावा आईएएस और आईपीएस की सूची में मामूली सा संशोधन हो सकता है । सबसे मुख्य सचिव के अलावा भीलवाड़ा के कलेक्टर रहे भट्ट के तबादले को लेकर आश्चर्य व्यक्त किया जा रहा है । कोरोना में भीलवाड़ा मॉडल ने विश्वविख्यात ख्याति पाई । उसी भीलवाड़ा के कलेक्टर को उदयपुर में देवस्थान के आयुक्त पद पर तैनात कर उनके कार्य का अवमूल्यन किया गया है ।

साथ ही डॉ समित शर्मा का तबादला जोधपुर से निरस्त या संशोधित हो सकता है । इनकी पत्नी राजकीय सेवा में जयपुर कार्यरत है । पत्नी को एक ही शहर में पदस्थापित करने की सरकारी नीति है । चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा से पंगा होने की वजह से इन्हें जोधपुर में संभागीय आयुक्त के  पद पर तैनात किया गया है ।


 Sehar Stylish Black Golden Hoop Earrings for Girls and Woman


  अतर सिंह नेहरा को बदले जाने की चर्चा है । नेहरा अलवर लगने के इच्छुक थे । भंवर जितेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री से इन्हें अलवर लगाने का आग्रह भी किया था । जयपुर कैसे पदस्थापन हो गया, यह रहस्यमय है । भंवर जितेंद्र सिंह इनको अभी भी अलवर लगवाने के लिए प्रयत्नशील है ।

Post a comment

0 Comments