साया मिशन हैप्पिनेस हैल्पिंग हैन्डस एवं स्टार हॉस्पिटल द्वारा 'किल कोरोना' महाअभियान का पोस्टर लॉन्च

देखा गया
साया मिशन हैप्पिनेस हैल्पिंग हैन्डस के सदस्यों का कोरोना कर्मवीरों के रूप में हुआ सम्मान


मीडिया केसरी वेब डेस्क ✍🏻


जयपुर-06 जुलाई। आमजन को वैश्विक महामारी कोरोना एवं डेंगू बीमारी के प्रति सजग करने के उद्देश्य से रविवार को साया मिशन हैप्पिनेस हैल्पिंग हैन्डस एवं स्टार सोशल ग्रुप, स्टार हॉस्पिटल की ओर से जनजागृति कार्यक्रम  किल कोरोना (Kill Corona)व डेंगू स्वास्थ्य जागृति महाअभियान का पोस्टर लॉन्च किया गया।


साया मिशन ग्रुप की चेयरपर्सन पूर्णिमा छाबड़ा जैन ने बताया कि इस महाअभियान के तहत  लोगों को इन बीमारियों के प्रति सजग रहने व इनसे बचने के उपाय बताए जायेंगें।  इसके साथ ही आमजन को कन्या भ्रूण हत्या रोकने,चाइनीज प्रोडक्टों का बाॅयकाट व पर्यावरण संरक्षण के प्रति भी जागरूक किया जाएगा।


 
  Bassbuds in-Ear True Wireless Bluetooth Headphones (TWS) with Mic 3 Port USB Smart Car Charge

पूर्णिमा छाबड़ा ने बताया कि पोस्टर लॉन्च कार्यक्रम के दौरान स्टार हॉस्पिटल की ओर से कोरोना योद्धाओं के रूप में कार्य करने पर साया मिशन के सभी सदस्यों रूपाली कासलीवाल,निशा अग्रवाल,अमीता अग्रवाल,शारदा बोहरा,रचना जैन,रीना जैन,संतोष बड़जात्या,अनिता जैन,ललिता शर्मा,मोनिका मिश्रा,मीनू शर्मा,अमीता अग्रवाल,मंजू व्यास,नूतन चौहान,रीया दगड़ा,टीना जैन,रजनी बंसल,नीता गोयल,राखी वशिष्ठ,कंचन अग्रवाल आदि सदस्यों का सम्मान भी किया गया।


   
   
   Multicolour Metal Fashionable Hoop Earring for Women

 आपको बता दें कि साया मिशन हैप्पिनेस हैल्पिंग हैन्डस के सभी सदस्यों ने लॉकडाउन के दौरान सही मायने में समाजसेवा करते हुए पूरे लॉकडाउन के दौरान जयपुर शहर के विभिन्न इलाकों में ज़रूरतमंदों तक रोज सुबह-शाम भोजन पहुँचाने का पुनीत कार्य किया। इसके लिए सभी सदस्यों ने मिलकर आर्थिक मदद की।


 साया मिशन हैप्पिनेस हैल्पिंग हैन्डस के सदस्य वहाँ भी भोजन देने पहुँचे जहाँ कोई नही पहुँच पा रहा था। इस प्रकार यह NGO निरंतर विभिन्न सामाजिक सरोकारों के निर्वहन में लगा रहता है।

Post a comment

0 Comments