सरिए से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, दो दबे, बाल बाल बचे

देखा गया

सडक के गड्ढे में टायर जाने से अचानक बिगड़ा संतुलन



बारां / कुँवर पाल ✍🏻

 

कवाई-17 जुलाई। बारां जिले के कवाई कस्बे से होकर निकल रहे नेशनल हाईवे सड़क पर बपावर रोड स्थित श्रीनाथ पेट्रोल पंप के समीप सरिए से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली का अचानक संतुलन बिगड़ जाने से ट्रैक्टर पलटी हो गया। जिसमें सवार दो युवक दब गए।  राहगीरों ने  दोनों युवकों को बाहर निकाल 108 की सहायता से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे से होकर निकलने वाले नेशनल हाईवे सड़क पर बपावर रोड स्थित श्रीनाथ पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार साय करीब 7 बजे सरिए से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली का सडक के गड्ढे में टायर  जाने से अचानक संतुलन बिगड़ गया  और अनियंत्रित होकर सड़क पर ही ट्रैक्टर पलटी हो गया। जिसमें दो युवक गंभीर घायल हो गए जिन्हें राहगीरों की मदद से टेक्टर के नीचे से बाहर निकाला और 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए भिजवाया गया।


 जानकारी में सामने आया है कि अटरू तहसील क्षेत्र के अनंताना निवासी युवक सत्यनारायण पुत्र बंशीलाल जाती धाकड़ व महेन्द्र पुत्र छीतर लाल जाती धाकड़ छिपाबड़ोद मंडी मे लहसुन बेच कर ट्रॉली में सरिया भरकर अपने गांव जा रहे थे। घटना के बाद कवाई स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार कर दोनों को इलाज हेतु बारा रेफर किया गया उधर पुलिस व चिकित्सा कर्मियों के अनुसार दोनों घायल युवकों ने किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं करवाया है।

Post a comment

0 Comments