मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने किया जनाना अस्पताल का दौरा

देखा गया

विनीता शेखावत ने नर्सेज की समस्याओं से मंत्री को कराया अवगत



मीडिया केसरी वेब डेस्क ✍🏻


जयपुर-01 अगस्त। राजस्थान सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने शनिवार को चांदपोल स्थित जनाना अस्पताल का दौरा किया। इस दौरान मंत्री ने अस्पताल की व्यवस्थाओं एवं कोरोना संकटकाल में मरीजों को उत्पन्न हो रही समस्याओं के बारे में जानकारी ली।  मंत्री प्रताप सिंह के अस्पताल पहुंचते ही अस्पताल की चिकित्सा अधीक्षक डॉ पुष्पा  नागर, डिप्टी सुप्रिडेंट ओपी नायक एवं राजस्थान नर्सेज वूमेन वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन की प्रदेश अध्यक्ष विनीता शेखावत ने मंत्री को गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत एवं अभिनंदन किया।



मंत्री ने अस्पताल के विभिन्न  वार्डों में  जाकर मरीजों से संवाद किया एवं उनको आ रही समस्याओं के निराकरण हेतु डॉ पुष्पा नागर को निर्देश दिए।
 इस दौरान विनीता शेखावत ने मंत्री को अस्पताल में महिला नर्सेज कर्मचारियों के लिए अलग से चेंजिंग रूम एवं शौचालय की व्यवस्था हेतु आग्रह  किया। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना संकटकाल में राज्य सरकार की ओर से घोषित प्रोत्साहन राशि अभी तक न मिलने की बात कार्मिक को नहीं मिलने की बात कही, साथ ही नर्सिंग भर्ती 2018 में चयनित अभ्यर्थियों को  डेट ऑफ जॉइनिंग 29 अप्रैल से करने और उन्हें जल्द नियुक्ति देने की बात भी दोहराई   जिस पर  मंत्री  ने उनको पूर्ण रूप से आश्वस्त किया कि आपकी समस्याओं का तुरंत समाधान किया जाएगा।


इस मौके पर ब्लड बैंक की इंचार्ज डॉ सुदेश नर्सिंग अधीक्षक गोपाल मेहता ,नर्स ग्रेड प्रथम गोपाल टेलर ,अनीता सोनी, सुलोचना चौधरी, निर्मला एवं प्राइवेट नर्सिंग एसोसिएशन की अध्यक्ष  हिना खान भी मौजूद रहे।

Post a comment

0 Comments