No School-No Fee कैंपेन में आई तेजी-- एमजीडी (MGD) स्कूल को अभिभावको ने दिया कानूनी नोटिस

देखा गया

आज बच्चों की परीक्षा स्थगित है, स्कूल प्रबन्धको की परीक्षा का दौर है - मनीष विजयवर्गीय



मीडिया केसरी वेब डेस्क ✍🏻


जयपुर- 20 अगस्त। 'नो स्कूल नो फीस'  की मांग के चलते जहाँ जयपुर के अभिभावक एकजुट हो रहे है उसी दिशा में जयपुर राजघराने से जुड़े राजधानी के ख्यातिनाम महारानी गायत्री देवी स्कूल के करीब 70 अभिभावको ने फीस कमेटी के गठन पर प्रश्न चिन्ह उठाते हुए स्कूल को लीगल नोटिस दिया है।


एमजीडी अभिभावक परिषद स्कूल मैनेजमेंट से फीस माफी का निवेदन करीब दो माह से कर रहा है परिषद कोर टीम के सदस्य एवं अधिवक्ता अमित छंगाणी ने बताया कि नो स्कूल नो फीस की मांग के साथ-साथ स्कूल द्वारा सरकारी नियमो की अवहेलना कर बनाई गई स्कूल फीस कमेटी को निरस्त करने की मांग को लेकर परिषद के प्रवक्ता मनीष विजयवर्गीय, सीए हेमंत जैन, मधु कुमावत, सिद्धार्थ शर्मा, पवन गोयल, डॉ. उत्कर्ष गुप्ता, शहनवाज रशीद, सुरेश भरनी, प्रतीक अग्रवाल, रवि सैनी एवं विनय खंडेलवाल स्कूल प्रिंसिपल अर्चना मनकोटिया एवं प्रशासक कर्नल सांगवान से मिले।

इस अवसर पर जयपुर के अभिभावको के हित मे विद्यालयों में जाकर नो स्कूल नो फीस का निवेदन कर रही संयुक्त अभिभावक समिति के प्रवक्ता अरविंद अग्रवाल एवं ईशान शर्मा ने भी प्रिंसिपल को लिखित निवेदन पत्र दिया।

  अब Audiobooks आपसे करेंगी बातें.. पहली ऑडियो बुक पाएँ बिल्कुल मुफ़्त..अधिक जानकारी के लिए निम्न image पर Click करें--



गरिमायुक्त शांति पूर्ण इस मुलाकात में अभिभावको ने कोविड के दौरान आर्थिक मार का हवाला देते हुए अपना दर्द स्कूल की अध्यक्ष रानी विद्या देवी तक पहुंचाने का निवेदन स्कूल प्रिंसिपल एवं प्रशासक से किया।


इस अवसर पर अभिभावक परिषद के प्रवक्ता मनीष विजयवर्गीय ने कहा कि "एमजीडी स्कूल की स्थापना जयपुर की राजमाता गायत्री देवी ने समाज की सेवा के लिए की थी, स्कूल प्रबंधन समिति को उनके सपने की दिशा में एक सार्थक कदम उठा अभिभावको को राहत देकर समाज सेवा का उदहारण प्रस्तुत करना चाहिए। संकट के इस दौर में विद्यार्थियों की नही स्कूल प्रबंधन की परीक्षा हो रही है जिसमें उन्हें पास होना चाहिए।

मनीष विजयवर्गीय

Post a comment

0 Comments