'वर्ल्ड फोटोग्राफी डे' के अवसर पर JKK द्वारा आयोजित ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता के परिणाम घोषित

देखा गया

 'लॉकडाउन एट होम' विषय पर कुल 406 एंट्रीज प्राप्त हुईं



मीडिया केसरी वेब डेस्क ✍🏻


जयपुर, 20 अगस्त। जवाहर कला केंद्र (जेकेके) की ओर से 'वर्ल्ड फोटोग्राफी डे' के अवसर पर ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता - 'लॉकडाउन एट होम' के विजेताओं के नामों की घोषणा की गई। यह प्रतियोगिता 1 अगस्त से 15 अगस्त तक आयोजित की गई थी। विजेता एंट्रीज को जेकेके के फेसबुक पेज पर वर्चुअल एग्जीबिशन में प्रदर्शित किया गया।



इस अवसर पर, कला एवं संस्कृति मंत्री, राजस्थान सरकार, डॉ. बी.डी. कल्ला ने कहा कि प्रतियोगिता की  'ओपन' और 'स्कूल स्टूडेंट्स' दो श्रेणियों में कुल 406 एंट्रीज के साथ उत्साहजनक रुझान देखने को मिला।   प्रतिभागियों को 4 श्रेणियों - लाइफ, रीडिस्कवरिंग नेचर, सीनियर सिटीजन और पोर्ट्रेचर में एंट्रीज भेजकर प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का अवसर मिला। जेकेके द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता ने कई लोगों को अपनी कला प्रदर्शन करने के लिए मंच प्रदान किया। उन्होंने सभी प्रतिभागियों के लिए भविष्य में सफलता की कामना की।



अब किताबें करेंगी आपसे बातें...जी हाँ, पाएँ पहली audiobook बिल्कुल मुफ़्त..!

  विस्तृत जानकारी के लिए image पर Click करें--




ओवरऑल विजेता 'ओपन' कैटेगरी में तनवी गुप्ता और 'स्कूल स्टूडेंट' कैटेगरी में गौतम जांगिड रहे। इसके अलावा, 'लाइफ' विषय पर ओपन कैटेगरी में विजेता थे- पीयूष दत्त मेहता, नीरज चौहान और नचिकेत पिंपरीकर। 'रीडिस्कवरिंग नेचर' विषय में विजेता -आकाश गौतम, प्रवीण भगत और शीला पुरोहित थीं। 'पोर्ट्रेचर' विषय में नचिकेत पिंपरीकर, अंशुल बांधीवाल और वीनू मित्तल विजेता रहे। जबकि, 'सीनियर सिटीजन' विषय में विजेता आदित्य कुमावत, रौशेल खान और विशाल पी. मेहता थे।



इसी तरह, 'स्कूल स्टूडेंट कैटेगरी' में, 'लाइफ' विषय के विजेता अबीर सिंह रहे। 'रीडिस्कवरिंग नेचर' विषय के विजेता- अभिमन्यु सिंह, अदिति चतुर्वेदी और प्रिशा पोद्दार थे। इसके अतिरिक्त अरियाना साहनी 'पोर्ट्रेचर' विषय की और ओजस्वी पांडे 'सीनियर सिटीजन' विषय की विजेता रहीं।

Post a comment

0 Comments