इस बार 4 फ़ीट से ज्यादा ऊँचाई के नहीं बनेंगे 40 वें के मोहर्रम के ताजिये व दुर्गा प्रतिमा

देखा गया

झालावाड़ कोतवाली में CLG की बैठक आयोजित



झालवाड़/ हरिमोहन चोडॉवत ✍🏻


झालावाड़-16 सितंबर। झालावाड कोतवाली शहर पुलिस थाने के सीएलजी सदस्यों की बैठक देर शाम शहर के गढ़ पार्क में आयोजित की गई। झालावाड़ एसडीएम मोहम्मद जुनैद व डीएसपी गोविंद सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में आने वाले 40 वें के मोहर्रम व दुर्गा पूजा के त्यौहार को लेकर शहर के गणमान्य नागरिकों से इनके आयोजन को लेकर विचार-विमर्श किया गया व साथ ही कोरोना के चलते सरकार की गाइडलाइन के अनुसार ही इन आयोजनों को शांतिपूर्वक प्रतीकात्मक रूप से संपन्न करवाने पर सहमति बनाई गई ।



इस सीएलजी बैठक के दौरान शहर के गणमान्य नागरिकों व दोनों समुदाय के प्रमुख लोगों ने आपस में मिलकर यह तय किया कि आने वाले 40 वें के मोहर्रम पर 4 फीट से अधिक ऊंचाई के ताजिये नहीं बनाए जाएंगे, तो वहीं दुर्गा पूजा के दौरान 4 फीट से ऊंची मूर्ति की स्थापना नहीं होगी, विसर्जन करने जाते समय भी दोनों समुदाय के लोग शांतिपूर्ण तरीके से जाकर इन का विसर्जन करेंगे।


वही शहर में आने वाले त्योहारों के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए प्रतीकात्मक रूप से ही यह आयोजन किए जा सकेंगे।
  इस दौरान अधिकारियों ने स्पष्ट रूप से शहर के गणमान्य नागरिकों व दोनों प्रमुख समुदाय के लोगों से कहा कि यदि किसी ने भी सरकार के नियमों व कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया तो उसके साथ सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Post a comment

0 Comments