जिला कलेक्टर से लेकर महिला आयोग तक लगाई न्याय की गुहार...अब इंस्पेक्टर जीजा के अत्याचार से परेशान हो टॉवर पर चढ़ की पुकार

देखा गया

जब पुलिस ही करे अत्याचार, तो कहाँ लगाएं न्याय की गुहार

बहन को हक नहीं मिला तो भाई चढ़ा टावर पर

प्रताप नगर थाना स्थित हल्दीघाटी गेट के पास की घटना




 मीडिया केसरी वेबडेस्क ✍🏻



जयपुर-14 सितंबर। आज सोमवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब प्रताप नगर  थाना अंतर्गत कालूराम चौधरी पारिवारिक कलह के चलते टावर पर चढ़ गया। घटना प्रताप नगर थाना स्थित हल्दीघाटी गेट के पास की है।


 कालूराम चौधरी की बहन ने बताया कि उसका पति जो कि पुलिस में  सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है और वह उसको खर्चे तक के पैसे नहीं देता है और उस को घर से निकाल दिया गया है।


उन्होंने बताया कि  उनका पति  गांव कोथून तहसील चाकसू  जयपुर का निवासी है।इस संबंध में उन्होंने जिला कलेक्टर से लेकर के महिला आयोग संबंधित थाना पुलिस अधीक्षक टोंक को कई बार शिकायतें भी दर्ज करा दी है लेकिन उसको न्याय नहीं मिल रहा है टावर पर चढ़े व्यक्ति ने अपनी मांग पत्र भी मौके पर पहुंची पुलिस को ऊपर से डाल दिया है और कहा है कि प्रशासन जब तक उसकी मदद नहीं करेगा वह टावर से नीचे नहीं उतरेगा उन्होंने कहा कि इस देश में गरीब व्यक्ति को न्याय नहीं मिल रहा है तो प्रशासन से मांग मनवाने की यह एक उम्मीद बची है यह दिन की मांग पूरी नहीं होगी तो वह टावर पर ही रहेंगे स्थानीय पुलिस थाना प्रताप नगर की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।

Post a comment

0 Comments