पूर्व विधायक ललित मीणा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विद्युत स्टेशन के बाहर दिया धरना, विद्युत प्रशासन को सुनाई खरी-खोटी

देखा गया

सहायक अभियंता (विद्युत) को सौंपा ज्ञापन



केलवाड़ा /अरविंद मेहता ✍🏻


केलवाड़ा-18 सितंबर। बारां जिले के केलवाड़ा कस्बे के पेनावदा 33  के वी विद्युत स्टेशन के बाहर बिजली समस्या को लेकर 12 सूत्रीय मांगों पर पूर्व विधायक ललित मीणा के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी मंडल समरानिया के कार्यकर्ता एवं किसानों ने धरना प्रदर्शन किया।

पूर्व विधायक ललित मीणा को विद्युत स्टेशन के परिसर में पुलिस प्रशासन ने धरना देने से इंकार कर दिया और गेट पर ताला लगा दिया।




इस पर किसान भाजपा कार्यकर्ता गेट के बाहर सड़क पर टेंट लगाकर सैकड़ों की भीड़ में नारे लगाते हुए धरना पर बैठ गए।
 आसपास के क्षेत्र से आए किसानों ने बिजली की बढ़ी दरों एवं कटौती के खिलाफ विद्युत प्रशासन को खूब खरी-खोटी सुनाई।



 भाजपा मंडल प्रवक्ता देवासी शर्मा ने कहा कि किसानों को बिजली नहीं मिल रही ना पानी मिल रहा है।सरकार का ध्यान जनता की समस्याओं में नहीं है।
मुकेश राठौर, माणक राठौर, दिलीप भार्गव ने कहा कि सरकार के विकास की दर पंचर हो गई है। किसानों को महीनों तक  ट्रांसफॉर्मर नहीं मिल रहे हैं बिजली के  बिल ज्यादा आ रहे हैं।

 पूर्व विधायक ललित मीणा ने किसानों एवं कार्यकर्ताओं की समस्या सुनकर विद्युत विभाग के अधिकारी बहादुर सिंह व श्रीलाल जाटव को ज्ञापन सौंपा  और बताया कि भाजपा की सरकार में 72 घंटे में ट्रांसफार्मर दिया जाता था लेकिन अब कई महीनों तक किसान चक्कर लगा रहे हैं। कांग्रेस सरकार ने 10 दिनों में कर्जा माफ के झांसे से जनता को बेवकूफ बनाया।जबकि अभी तक कोई कर्जा माफ नहीं हुआ।
 लोगों का कहना है कि सभी जीएसएस पर रात्रि को लाइट सप्लाई बंद कर दिन में सप्लाई चालू की जाए। रात्रि में जहरीले जीव जंतु से खतरा बना रहता है।
 हाल ही   रनवासा गाव में विद्युत विभाग की लापरवाही से दर्जनों दुधारू भैसों की  करंट की चपेट में आने से अकाल मौत हो गई थी।
 पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया कि पुलिस अवैध बजरी से भरे गाड़ियों पर कोई कार्रवाई नहीं करती और शहाबाद  समरानिया में सट्टा खुले में चल रहा है। पुलिस प्रशासन अभी तक क्षेत्र में हुई चोरियों का भी कोई खुलासा नहीं कर पाई। प्रशासन को दिए ज्ञापन में 15 दिवस के अंदर विद्युत सप्लाई सही नहीं हुई तो NH-27 को जाम लगाकर प्रदर्शन कर अपनी मांगे रखेगे ।
 इस दौरान मंडल अध्यक्ष केसरी लाल मेहता काशी लाल मेहता, कपिल राठौर, मुन्नालाल सहरिया, भुवनेश गोस्वामी, दीपक सोनी, संजय राय, रमेश सोनी,  राजेंद्र मेहता, शेख आबीद, विष्णु बंसल, राजकुमार वैष्णव,  द्वारका लाल मेहता , कमल राठौर सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a comment

0 Comments