Amazon Great Indian Festival Sale 2020: अब तक की सबसे कम कीमत पर iPhone 11 विस्तार खरीदने का मौका, जानें सभी ऑफर्स

देखा गया

प्राइम मेंबर्स के लिए सेल की शुरुआत 16 अक्तूबर से ही


-- 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर हेडफोन


--स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी


-- रिफर्बिश्ड मोबाइल पर 60 फीसदी तक की छूट


--सेल के दौरान लॉन्च होंगे 900 से अधिक नए प्रोडक्ट




मीडिया केसरी बिजनेस डेस्क ✍🏻



अमेजन इंडिया पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत 17 अक्तूबर से हो रही है, हालांकि प्राइम मेंबर्स के लिए सेल की शुरुआत 16 अक्तूबर से ही हो जाएगी।  

इस सेल में एक दिन पहले हिस्सा लेने के लिए आज ही प्राइम मेंबर बनें।



यदि आप अभी तक भी अमेज़न के प्राइम मेंबर नहीं हैं तो चूकें नहीं और नीचे दी गई इमेज पर क्लिक करके आज ही अमेज़न के प्राइम मेंबर बनें--




i Phone मुख्य आकर्षण

अमेजन इंडिया की इस Great Indian Festival सेल में iPhone 11 को 50,000 रुपये से भी कम में खरीदने का मौका मिलेगा। कंपनी ने आईफोन 11 के ऑफर को लेकर एक बैनर भी जारी किया है। बैनर पर आईफोन 11 की कीमत 4x,999 लिखी हुई है। 



Amazon Great Indian Festival-Never before offers on Mobiles & accessories | Deal revealed 


 अमेजन की इस ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में टॉप ब्रांड्स के 900 से भी अधिक नए प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। इसमें सैमसंग, वनप्लस, एप्पल, बोट, जेबीएल, सोनी, सेनहेइजर, एलजी, आईएफबी, हाईसेंस, टाइटन, मैक्स फैशन, बीबा, स्पाईकर, पैनासोनिक, यूरेका फोर्ब्स, वॉशर, लक्मे, बिगमसल्स, कॉस्मिक बाइट, मैगी, टाइड, रियलमी, माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स, वेस्टलैंड, हारपर, शाओमी, ओप्पो जैसी कंपनियों के प्रोडक्ट होंगे।


 आइए जानते हैं अमेजन की इस सेल में कौन-कौन से ऑफर्स मिलेंगे...


अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक नए स्मार्टफोन को 1,999 रुपये प्रति महीने की नो कॉस्ट ईएमआई (EMI )पर खरीदा जा सकेगा।


 वहीं स्मार्टफोन पर 13,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। 

इस सेल में बजट स्मार्टफोन को 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा, हालांकि कंपनी ने अभी तक यह नहीं बताया है कि इस लिस्ट में कौन-कौन से फोन शामिल हैं। 


सेल में 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर हेडफोन, 549 रुपये की शुरुआती कीमत पर लैपटॉप और टैबलेट एसेसरीज, 499 रुपये की शुरुआती कीमत पर कैमरा एसेसरीज खरीदे जा सकेंगे, वहीं फिटनेस ट्रैकर पर 70 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा हर रोज शाम छह बजे एक सेल होगी जिसमें मोबाइल एसेसरीज 49 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदे जा सकेंगे। इनमें पावरबैंक, ईयरबड्स, मोबाइल कवर, केबल, मोबाइल स्टैंड आदि शामिल हैं।


रिफर्बिश्ड मोबाइल पर 60 फीसदी तक की छूट


अमेजन की इस सेल में रिफर्बिश्ड फोन 60 फीसदी तक के डिस्काउंट के साथ खरीदे जा सकेंगे। रिफर्बिश्ड फोन की लिस्ट में फीचर फोन से लेकर स्मार्टफोन तक मिलेंगे। सभी रिफर्बिश्ड फोन के साथ छह महीने की वारंटी मिलेगी। अमेजन पर पोको एफ1 के 8 जीबी रैम और 256 जीबी रिफर्बिश्ड वेरियंट को महज 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments