ऊर्जा व जलदाय मंत्री बीडी कल्ला ने कराया लन्दन से शिक्षित चंदलाई सरपंच को पदभार ग्रहण

देखा गया

ग्रामवासियों ने किया मंत्री कल्ला का भव्य स्वागत अभिनंदन



चाकसू- फ़करुद्दीन खान ✍🏻


चाकसू-14 अक्टूबर। चाकसू की ग्राम पंचायत चंदलाई के नवनिर्वाचित सरपंच अनिरुद्ध सिंह राजावत ने राजस्थान सरकार के उर्जा व जलदाय मंत्री बीड़ी कल्ला की उपस्थिति में बुधवार को पदभार ग्रहण किया। चंदलाई ग्राम पंचायत में आयोजित उक्त पदभार ग्रहण समारोह के अवसर पर मंत्री बीडी कल्ला ने नवनिर्वाचित सरपंच अनिरुद्ध सिंह को ग्राम पंचायत वासियों के हित में सक्रिय रूप से कार्य करने के लिए कहा।



मंत्री कल्ला ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा जनहित में विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों के लिए लागू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पंचायत वासियों को सही समय पर मिले इसके लिए नवनिर्वाचित सरपंच पूरी तरह से मुस्तैद रहे। उन्होंने कहा कि आपका सरपंच लंदन से शिक्षा ग्रहण करके आया हैं। और शिक्षित सरपंच हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि अब आपके क्षेत्र में विकास की कोई कमी नही आएगी। वहीं नवनिर्वाचित सरपंच अनिरुद्ध सिंह राजावत ने पदभार ग्रहण करने के बाद कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं अब आपके क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी और आपकी ग्राम पंचायत में किसी तरह की विकास की कोई कमी नहीं आएगी।



 बिना भेदभाव के सभी लोगों के  व सभी समाजों के विकास कार्य करवाए जाएंगे। कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी पालना की गई ।


  इस दीवाली अपनी कलाई पर सजाएँ सिल्वर डायल घड़ी


Titan Autumn-Winter 20 Analog Silver Dial Men's Watch-1834SM01 / 1834SM01 


 इस दौरान  सहकारी समिति बीलवा के डायरेक्टर राम सिंह राजावत, पूर्व मंडल अध्यक्ष हेम सिंह राठौड़ ,एडवोकेट अर्जुन सिंह राजावत, देवव्रत सिंह राजावत पूर्व सरपंच शैलेंद्र सिंह ,पूर्व सरपंच हनुमान चौधरी ,ग्राम पंचायत सेक्रेटरी रामनिवास मुद्गल सुरेंद्र एवं उपसरपंच ,वार्ड पंच एवं आमजन मौजूद रहे।

Post a comment

1 Comments