World Post Day 2020-- NSUI राजस्थान द्वारा PM मोदी को प्रदेश भर से भेजे गए एक लाख पोस्टकार्ड

देखा गया

प्रदेश अध्यक्ष (NSUI) अभिषेक चौधरी के निर्देश पर युवाओं ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिख व्यक्त की पीड़ा



मीडिया केसरी वेबडेस्क ✍🏻


जयपुर-10 अक्टूबर। शनिवार को एनएसयूआई राजस्थान द्वारा विश्व डाक दिवस के उपलक्ष्य में प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश भर में 100000 पोस्टकार्ड प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी को भेजे गए हैं।


प्रदेश प्रवक्ता रमेश भाटी ने पोस्टकार्ड में बेरोजगारी निजीकरण किसान बिल के साथ-साथ महिलाओं पर लगातार हो रहे अत्याचार को लेकर युवाओं ने चिंता व्यक्त की है।

   

प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने कहा कि आज देश का युवा लगातार निजीकरण, बेरोजगारी, महिला उत्पीड़न व अत्याचार, महँगाई की मार झेल रहा है।

महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार भी चिंताजनक हैं।

चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी हठधर्मिता छोड़ते हुए युवाओं को सरकारी नौकरियां देनी चाहिए। अपनी यही पीड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व डाक दिवस पर पत्र लिखकर जाहिर की गई है।



 एनएसयूआई कड़े शब्दों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह चेतावनी देता है कि या तो वे युवाओं को नौकरियां दे अन्यथा युवा जल्द ही एकजुट होकर केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ सड़कों पर विद्रोह करेगा।

  

KIREI Women's Green Handblock Buti Printed Straight Cotton Casual Kurti 


 सचिव चेतन यादव ने कहा कि देश में रोजगार का संकट दिन प्रतिदिन गहराता जा रहा है, वर्तमान में देश में बेरोजगारी दर 20 फिसदी से भी अधिक है। चेतन यादव ने कहा कि नई शिक्षा नीति में निजीकरण को बढ़ावा मिलेगा जिससे विधालय व महाविद्यालय की फ़ीस में बढ़ोतरी कर दी जाएगी, परिणामस्वरूप आम छात्र-छात्राओं के लिए निजीकरण होने से पढ़ाई करना कठिन हो जाएगा।

 

रोहिताश मीणा ने बताया कि एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने किसान विरोधी अध्यादेश को किसानो के लिए काला क़ानून बताया व नए किसान एक्ट का प्रधानमंत्री को पत्र भेजकर विरोध किया।





Post a comment

0 Comments