पुलिस का उद्देश्य केवल चालान काटना नहीं, लोग खुद जागरूक होकर मास्क का महत्व समझें- आरपीएस लक्ष्मी सुथार

देखा गया

मास्क पुलिस अभियान के तहत पुलिस ने मास्क बांट किया जागरूक



चाकसू/फ़करुद्दीन खान ✍🏻


चाकसू। जयपुर पुलिस की ओर से रविवार से तीन दिवसीय पुलिस मास्क वितरण महाअभियान चलाया जा गया है। जिसके तहत चाकसू थाने में भी थानाधिकारी प्रशिक्षु आरपीएस लक्ष्मी सुथार द्वारा पांच पॉइंट बनाकर मास्क बांटे गए। उन्होंने कहा की कस्बे में यह अभियान तीन दिन तक चलाया जाएगा। 



     इस दौरान चाकसू थानाधिकारी प्रशिक्षु आरपीएस लक्ष्मी सुथार ने कहा कि इस महा अभियान का मुख्य उद्देश्य यह है कि जब तक यह महामारी खत्म ना हो तब तक कोई भी व्यक्ति बिना मास्क घर से बाहर नहीं निकले, अर्थात शत्-प्रतिशत व्यक्ति मास्क पहने हुए होना सुनिश्चित किया जायेगा। चाकसू पुलिस समस्त आमजन से अपील करती है कि इस वैश्विक कोरोना महामारी से बचाव एवं सुरक्षा के लिए मास्क अवश्य पहनें क्योंकि ‘‘अभी मास्क ही वैक्सीन है’’। पुलिस का उद्देश्य केवल चालान काटना नहीं है। लोग खुद जागरूक होकर मास्क के महत्व को समझें। कोरोना संक्रमण से बचाव में मास्क सबसे बड़ा हथियार साबित हुआ है।




     गौरतलब है कि कोरोना महामारी को लेकर पुलिस ने मास्क वितरण का महा जागरूकता अभियान शुरू किया है। अभियान के तहत सड़क पर बिना मास्क निकलने वालों के चालान काटने की बजाय पुलिस द्वारा आम लोगों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। वही रविवार को थानाधिकारी प्रशिक्षु आरपीएस लक्ष्मी सुथार व चाकसू एसीपी अर्जुनराम चौधरी द्वारा बिना मास्क लगाए सड़क पर निकले नागरिकों को पुलिस ने मास्क बांटे। साथ ही कोरोना से बचाव के लिए मास्क के फायदे भी बताए। 


Amazon Great Indian Festival Sale 2020


में पाएँ BEST OFFERS की सौगात !


अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई Image पर Click करें-




बता दें कि कोरोना से बचाव के लिए प्रदेश सरकार ने मास्क लगाना अनिवार्य किया है। इस दौरान अलग अलग पोइंटो पर एएसआई रामचन्द्र, उपनिरीक्षक शिंभूदयाल मीणा, कांस्टेबल बहादुर सिंह, श्रवण लाल, बाबूलाल विश्नोई, राकेश, सुरेश राजेंद्र चौधरी बलराम, बसराम, गिरिराज आदि पुलिस स्टाफ मौजूद था।

Post a comment

1 Comments