Amazon Great Indian Festival Sale:Bank Offers- क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड यूजर्स को मिल रहा अतिरिक्त 3 प्रतिशत रिवॉर्ड पॉइंट के साथ डिस्काउंट

देखा गया

10 प्रतिशत तक की मिल रही तत्काल छूट



जानिए सभी डेबिट और क्रेडिट कार्ड के अलावा EMI पर ऑफर




मीडिया केसरी बिजनेस डेस्क ✍🏻



नई दिल्ली-- कोरोना महामारी के चलते इस साल ग्राहकों में ऑनलाइन शॉपिंग का ज़बरदस्त  क्रेज देखने को मिल रहा है। पिछले महीने 16 अक्टूबर से शुरू हुई अमेज़न sale में अब तक sellers लाखों की बिक्री कर चुके हैं लेकिन फिर भी इस साल के त्यौहारी सीजन में ऑनलाइन खरीददारी का सिलसिला कम होता नहीं दिख रहा है।

शायद यही कारण है कि अमेजन इंडिया ने अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को भी आगे बढ़ा दिया है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 'गिफ्टिंग हैप्पीनेस डेज' के दौरान अमेजोन ने खरीद के साथ क्रेडिट कार्ड ऑफर, नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर सहित कई प्रोडक्ट कैटेगरी में अधिक छूट की घोषणा की है।


मिल रही 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट


For more details, please click the link below





अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के 'गिफ्टिंग हैप्पीनेस डे' के दौरान खरीदारों को सिटी बैंक, ICICI बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक और RuPay कार्ड पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट दी जा रही है।

दूसरी ओर अमेजोन ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड यूज़र्स को प्राइम मेंबर्स के लिए 5 प्रतिशत की छूट और गैर-प्राइम सदस्यों के लिए 3 प्रतिशत की छूट मिलेगी।



क्रेडिट कार्ड और डेबिट काड यूजर्स को मिल रहा डिस्काउंट



सिटी बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड उपभोक्ता सीधे अपनी खरीददारी पर 1500 रूपये का लाभ उठा सकते हैं। डेबिट कार्ड पर, सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के यूजर्स को सीधे 1500 रूपये की छूट दी जा रही है।

 वहीं ICICI बैंक डेबिट कार्ड यूजर्स के लिए 750 रूपये डिस्काउंट होगा। अमेज़न पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को 750 रूपये छूट और अतिरिक्त 3 प्रतिशत रिवॉर्ड पॉइंट मिलेंगे।



गिफ्टिंग हैप्पीनेस डेज के दौरान RuPay Card यूजर्स को डेबिट और क्रेडिट दोनों कार्ड्स पर 250 रूपये की छूट मिलेगी। यह सेल की अंतिम तिथि तक जारी रहेगा। क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड की डील EMI पर भी लागू होती है। अमेजोन ने गिफ्टिंग हैप्पीनेस डेज के दौरान सेल में स्मार्टफोन्स, लैपटॉप एक्सेसरीज और अन्य उपकरणों पर कुछ बेहतरीन डील्स की घोषणा की है। फेस्टिव सीजन को देखते हुए अमेजोन ने अपने ग्राहकों को श्रेष्ठ डील और डिस्काउंट देने के उद्देश्य से ही अलग-अलग ऑफर जारी किये हैं।


For more details, please click on the image below





Post a Comment

0 Comments